DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशमुस्लिम प्रेमिका के घरवालो ने की ही हिंदू लड़के की हत्या, मामला दर्ज

मुस्लिम प्रेमिका के घरवालो ने की ही हिंदू लड़के की हत्या, मामला दर्ज

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Nootan Vaindel
Mon, 25 Oct 2021 07:10 AM
मुस्लिम प्रेमिका के घरवालो ने की ही हिंदू लड़के की हत्या, मामला दर्ज

कर्नाटक के विजयपुरा जिले में एक मुस्लिम महिला के परिजनों ने कथित तौर पर एक हिंदू व्यक्ति की हत्या कर दी। कथित तौर पर लड़की और लड़के का लव अफेयर चल रहा था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महिला के मामा और छोटे भाई को अपराध कबूल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक रवि निमर्गी नाम का 34 वर्षीय व्यक्ति गुरुवार को लापता हो गया था। उसके परिवार ने अगले दिन शिकायत दर्ज कराई और आशंका व्यक्त की कि मुस्लिम महिला के रिश्तेदारों ने उसे मार डाला होगा।

मृतक के भाई ने संवाददाताओं से कहा,  “उसी शाम, हमें एक महिला का फोन आया, जिसमें कहा गया था कि लड़के की जान को खतरा हो सकता है। हमने पुलिस को सूचना दी। उसने पुलिस को भी फोन किया था। मेरे भाई का फोन बंद था,।”

पुलिस ने कहा कि अगले दिन, उन्हें महिला का एक फोन भी आया, जिसमें कहा गया था कि उसके प्रेमी की जान को खतरा हो सकता है।

पुलिस ने बताया, “इस मामले की जांच शुक्रवार को उस व्यक्ति के परिवार द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद शुरू की गई थी। शनिवार को हमारे कंट्रोल रूम को एक महिला का फोन आया, जिसमें दावा किया गया कि उसके प्रेमी की जान को खतरा है। उसने दावा किया कि उसके परिवार ने उसे चोट पहुंचाई और मदद मांगी। वह फोन पर रो रही थी, ”

 एसपी ने बताया कि फोन करने के फौरन बाद एक टीम महिला के घर पहुंची और उसे थाने लाया गया. एसपी ने कहा कि महिला से बात करने के बाद हमने उसके परिवार को तलब किया। उन्होंने कहा, "पूछताछ के दौरान, उसके 22 वर्षीय भाई और 40 वर्षीय चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया, जब उन्होंने उस व्यक्ति की हत्या करने और उसकी हत्या करने की बात स्वीकार की।"

अधिकारी ने कहा, "वे हमें उस कुएं तक ले गए जहां उन्होंने शव फेंका था।" शव सिंदगी कस्बे के एक कुएं से बरामद किया गया।

“दोनों पिछले तीन से चार साल से रिलेशनशिप में थे। महिला के परिवार ने इस रिश्ते का विरोध किया था। यह मामला पूर्व में भी तब सामने आया था जब दोनों परिवारों के साथ ग्राम प्रधानों की बैठक हुई थी। मुलाकात के दौरान रवि को रिश्ता खत्म करने के लिए कहा गया था।'

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें