ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशMurderous anger: चाय और नाश्ता न देने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Murderous anger: चाय और नाश्ता न देने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गुस्से में आकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने चाय और नाश्ता तैयार करने से मना कर दिया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी...

Murderous anger: चाय और नाश्ता न देने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबई।Sun, 24 Mar 2019 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गुस्से में आकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने चाय और नाश्ता तैयार करने से मना कर दिया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रमेश गायकवाड़ (49 वर्ष) ने नाइलोन की रस्सी से पत्नी मंगल(38 वर्ष) की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने शनिवार शाम को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। 

घटना यहां से करीब 390 किलोमीटर दूर शिरोल तहसील के कुरूंदवाड में हुई।  पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होते थे। शनिवार को बात उस वक्त बिगड़ गई जब उसने पत्नी से नाश्ता बनाने को कहा क्योंकि उसका व्रत था और बाद में शाम को चाय बनाने को कहा। 

पत्नी ने चाय बनाने से इंकार कर दिया और पति के साथ बहस की। उसके बाद वह अपना सामान उठाकर अपने मायके के लिए निकल गई। वह स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी, उसी समय गायकवाड़ वहां पहुंच गया और उससे घर लौटने को कहा। पुलिस के अनुसार, महिला ने पति को खरी-खोटी सुनाई जिस पर गुस्से में आकर उसने रस्सी से उसका गला घोंट दिया। 

भारत माता की जय कहना ही राष्ट्रवाद नहीं : वेंकैया नायडू

MAHARASHTRA: स्पोर्ट्स टीचर ने चार छात्राओं से की छेड़छाड़, शिकायत पर गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें