ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश पंजाब के होशियारपुर में बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या और फिर शव पर लगाई आग

पंजाब के होशियारपुर में बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या और फिर शव पर लगाई आग

पंजाब के होशियारपुर में टांडा स्थित एक गांव में छह वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया, उसकी हत्या की गई और फिर शव को आग लगा दिया गया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने...

 पंजाब के होशियारपुर में बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या और फिर शव पर लगाई आग
एजेंसी ,होशियारपुरFri, 23 Oct 2020 10:01 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के होशियारपुर में टांडा स्थित एक गांव में छह वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया, उसकी हत्या की गई और फिर शव को आग लगा दिया गया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपियों गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को हत्या, बलात्कार के आरोपों और भारतीय दंड संहिता तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी, जो उसी गांव में रह रहा था। पीड़िता के पिता के अनुसार गुरप्रीत कथित तौर पर उनकी लड़की को अपने घर ले गया जहां उसने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद, गुरप्रीत और सुरजीत दोनों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव को जला दिया। लड़की का आधा जला हुआ शव उनके घर से मिला है। इस बीच पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग की अध्यक्ष तेजिंदर कौर ने इस घटना का स्वत: संज्ञान लिया और होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से 26 अक्तूबर तक एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें