DA Image
15 फरवरी, 2020|5:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा के खिलाफ केस दर्ज, क्लीनिक में मारपीट का आरोप

naseeruddin shah daughter heeba shah  photo  hindustan times

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है। हीबा शाह पर आरोप है कि उन्होंने 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि 16 जनवरी को हीबा शाह अपने दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए क्लीनिक पहुंची थी लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं हो सकी। क्लीनिक का कहना है कि उस दिन सर्जरी का काम चल रहा था जिसके चलते बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी तो हीबा गुस्से में आ गई और उसने वहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत में क्लीनिक के स्टॉफ ने पुलिस का बताया है कि हीबा ने उन्हें कहा था कि तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं और इतनी देर से आप मुझे कैसे इंतजार करावा सकते हो। जब से मैं क्लीनिक में आई हूं कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा है। बिल्लियों के पिजंड़े को रिक्शे से उतारने पर भी आप लोगों में से कोई नहीं आया। 

पुलिस ने हीबा के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि हीबा ने एक अखबार से बातचीत के दौरान अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि मैंने किसी को भी नहीं मारा है। बल्कि पहले मुझे गेट कीपर ने क्लीनिक के अंदर नहीं जाने दिया और फिर मुझे बड़े अजीबो गरीब सवाल करने लगा। इतना ही नहीं एक महिला कर्मचारी ने मुझे धक्का भी दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mumbai Versova police have registered case against actress Heeba Shah daughter of actor Naseeruddin Shah for allegedly assaulting 2 employees of a veterinary clinic on January 16