ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअब प्रॉपर्टी सेल खोलेगी कुंद्रा के राज, मुंबई पुलिस ने ट्रांसफर किया पोर्नोग्राफी केस

अब प्रॉपर्टी सेल खोलेगी कुंद्रा के राज, मुंबई पुलिस ने ट्रांसफर किया पोर्नोग्राफी केस

मुंबई पुलिस ने वियान इंडस्ट्रीज के तीन प्रड्यूसर्स, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के खिलाफ दर्ज पोर्नोग्राफी केस को क्राइम ब्रान्च की प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर कर दिया...

अब प्रॉपर्टी सेल खोलेगी कुंद्रा के राज, मुंबई पुलिस ने ट्रांसफर किया पोर्नोग्राफी केस
एएनआई,मुंबईThu, 29 Jul 2021 03:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई पुलिस ने वियान इंडस्ट्रीज के तीन प्रड्यूसर्स, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के खिलाफ दर्ज पोर्नोग्राफी केस को क्राइम ब्रान्च की प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर कर दिया है।

केस मलवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। प्रॉपर्टी सेल ने इस साल फरवरी में अडल्ट फिल्म रैकेट से जुड़ा एक केस दर्ज किया था। मुंबई के पास मड आइलैंड स्थित एक बंगले पर छापेमारी के बाद 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जो पोर्न फिल्म की शूटिंग में जुटे थे। 

अडल्ट फिल्म रैकेट में कथित संलिप्तता को लेकर पिछले सप्ताह गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा इस समय 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। बुधवार को बाजार नियामक सेबी ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इनसाइडर ट्रेडिंग रूल्स को तोड़ने की वजह से यह कार्रवाई की गई है। 

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बताया है और धोखाधड़ी व अश्लीलता प्रदर्शन को लेकर आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईटी ऐक्ट की धाराएं भी लगाई हैं। हॉटशॉट्स नाम के मोबाइल ऐप के लिए अडल्ट कंटेंट तैयार करने के आरोप में कुंद्रा को 10 अन्य आरोपियों के साथ 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें