DA Image
3 सितम्बर, 2020|12:05|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का बयान: हो सकता है उदासी की वजह से आत्महत्या की हो, कोई संदेह-शिकायत नहीं

sushant singh rajput

1 / 2sushant singh rajput

2 / 2KK Singh, Sushant Singh Rajput

PreviousNext

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जारी है, इस बीच अभिनेता के पिता केके सिंह का एक बयान सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपने बयान में मुंबई पुलिस से कहा था कि ' हो सकात है उनके बेटे ने उदासी (निराशा) की वजह से आत्महत्या कर ली'। मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से कोई शिकायत नहीं है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने शुरू में पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई थी और जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। 

सुशांत के पिता से बिना अनुमति लिए एक्टर पर नहीं बनेगी फिल्म

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, केके सिंह ने मुंबई पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा था, 'मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया। उसने कभी किसी प्रकार के तनाव या डिप्रेशन के बारे में चर्चा नहीं की। मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है। मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी या निराशा की वजह से आत्महत्या की। मेरा बयान मराठी में लिखा गया और मुझे हिंदी में समझाया गया और मैंने जैसा बताया है, यह सही है।'

उन्होंने कहा कि मैं सुशांत को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजता था और वह उसी पर रिप्लाई करता था। इधर, केके सिंह के वकील विकास सिंह ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने हालिया इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए दावों और समाचार चैनलों द्वारा किए गए विभिन्न दावों को लेकर अपना पक्ष साझा किया। 

सुशांत की बहन श्वेता का छलका दर्द, पूछा- सच का पता लगाने में कितना समय

उन्होंने कहा, 'परिवार ने कभी भी ऐसा बयान नहीं दिया कि सुशांत की मौत आत्महत्या की वजह से हुई है। ये बयान मुंबई पुलिस ने मराठी में दर्ज किए थे। उस वक्त परिवार ने भी आपत्ति जताई थी और कहा था कि अगर आप हमारा सिग्नेचर चाहते हैं तो बयान कृपया मराठी में न लिखें। उन्हें मराठी में लिखे गए एक बयान पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया। उन्हें जरा भी इस बात की भनक नहीं थी कि मराठी में क्या बयान लिखा जा रहा है। 

वकील ने आगे कहा कि हमारे पक्ष ने वह बयान नहीं दिया है। हमें नहीं पता कि मुंबई पुलिस ने क्या बयान दर्ज किया। हम बस वो जानते हैं जो हमने कहा। 

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सुशांत की तीन बहनों और पिता के बयान दिवंगत अभिनेता के जीजा और फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह, एक और बहनोई सिद्धार्थ तंवर और उनकी पत्नी प्रियंका सिंह (दोनों सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं) की उपस्थिति में दर्ज किए गए थे।

सुशांत की बहन प्रियंका ने कहा- भाई की मानसिक स्थिति के बारे में पता था

रिपोर्ट में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे के हवाले से लिखा गया है, '16 जून, 2020 को पुलिस के सामने ढाई महीने पहले बयान दिए गए थे। उन बयानों को बहनों को समझाया गया था और आज तक कोई शिकायत नहीं हुई। अब यह कहने में बहुत देर हो चुकी है कि मैं उन बयानों को नहीं समझता। हर राज्य में जांच राज्य की भाषा के अनुसार होती है। गौरतलब है कि 14 जून को बांद्रा वाले अपने फ्लैट में सुशांत सिंह फंदे से लटके मिले थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mumbai Police says Sushant Singh Rajput family recorded statement in presence of OP Singh father said feel suicide might be out of dejection