DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात 11.30 बजे बस स्टैंड पर अकेली महिला के सामने ऑटो चालक कर रहा था 'गंदी हरकत' और फिर हुआ यह...

mumbai auto driver arrested

मुंबई में एक ऑटोरिक्शा द्वारा महिला यात्री के सामने गंदी हरकत करने और मास्टरबेट करने का मामला सामने आया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को मालवानी में एक महिला के सामने मास्टरबेट करने के आरोप में एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया। घटना 1 सितंबर की बताई जा रही है। जांच के दौरान यह पाया गया कि वह एक सीरियल अपराधी है और उसके खिलाफ छेड़छाड़ और सार्वजनिक उपद्रव के कई मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद शकील अब्दुल केदार मेमन के रूप में हुई है जो मलाड (पश्चिमी) का ही रहने वाला है। अधिकारी के मुताबिक, महिलाओं को परेशान करने और छेड़छाड़ करने का उसका इतिहास रहा है। 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 1 सितंबर को रात 11.30 बजे के आसपास की है, जब एक 20 वर्षीय महिला लिंक रोड पर चिंचोली बंदर में बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थी। मेमन ने अपने ऑटो को बस स्टॉप के पास रोक दिया और अपने वाहन को महिला के पास खड़ा कर दिया।

इसके बाद उसने महिला शिकायतकर्ता को अपने ऑटो में बैठने के लिए कहा लेकिन महिला ने उसे अनदेखा कर दिया। फिर उसने अपने पतलून को उतार दिया और अपने निजी अंगों को महिला की ओर दिखाया। इसके बाद शिकायतकर्ता ने अपनी मां को फोन किया और उसे घटना के बारे में बताया। इसके बाद भी आरोपी मेमन मौके से गया नहीं, बल्कि महिला के सामने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया। 

इसके बाद महिला ने आवाज लगाई और आरोपी ऑटो छोड़कर मौके से फरार हो गया। शिकायतकर्ता और उसकी मां बांगुर नगर पुलिस स्टेशन गए जहां ऑटो चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mumbai mein auto driver ne mahila ke samne kiya masturbate police ne kiya giraftar