DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई: MTNL की बिल्डिंग में लगी आग, 60 लोग सुरक्षित निकाले गए

mumbai mtnl building fire

1 / 3mumbai mtnl building fire

fire fighting is underway and the mumbai fire brigade pressed 14 fire engines  one quick response ve

2 / 3Fire fighting is underway and the Mumbai Fire brigade pressed 14 fire engines, one quick response vehicle, an ambulance and six water tankers to the spot. (HT Photo)

mumbai fire

3 / 3Mumbai fire

PreviousNext

मुंबई के बांद्रा में स्थित एमटीएनएल बिल्डिंग में आग लगी है। बिल्डिंग में फंसे लोगेां में से 60 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। अभी भी बिल्डिंग में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 14 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, आग लगने से मुंबई में एक इमारत की छत पर करीब 100 लोगों के फंसने की आशंका थीफायर ब्रिगेट के 25 कर्मचारी राहव व बचाव कार्य में जुटे हैं।  बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में आग करीब दोपहर 3 बजकर 10 मिनट में लगी। 

 

बताया जा रहा है कि आग एमटीएनएल की बिल्डिंग के चौथे माले पर लगी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा है। टेलीफोन एक्सचेंज इमारत में आग लग गई। निकाय अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अग्निशमन सेवा के सूत्रों ने बताया कि उपनगरीय बांद्रा में दोपहर में एस वी रोड पर स्थित एमटीएनएल इमारत में आग लग गई। 

घटनास्थल पर एक क्वीक रिस्पॉन्स व्हीकल, एक एंबुलेंस और छह वॉटर टैंक भी मौजूद हैं।  आग लगने की घटना की जानकारी मिलने के बाद दोपहर 3.15 पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद इसे लेवल दो की फायर कर दिया गया। 3.45 पर इसे लेवल तीन (मेजर) आग की कॉल बताई गई। वहीं 4.05 पर इसे लेवल चार की आग कर दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mumbai:fire broken out in MTNL Building in Bandra 14 fire tenders are present at the spot