DA Image
11 अप्रैल, 2021|10:36|IST

अगली स्टोरी

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास संदिग्ध कार और विस्फोटक सामग्री मिलने से हड़कंप; पुलिस और एटीएस की टीम पहुंची-कमांडो तैनात

mukesh ambani house antilia suspicious car

मुंबई में उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो मिलने से हड़कंप मच गया है। इसमें जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई हैं। मौेके पर मुंबई पुलिस और एटीएस की टीम पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए हैं। मुकेश अंबानी के घर के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए हैं। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड फुटेज की जांच की जा रहा है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है। उसमें जिलेटिन की छड़ी पाई गई है। इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। जो भी असलियत है, जल्द से जल्द सामने आएगी।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

ambani house security

मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि गामदेवी पुलिस स्टेशन के तहत कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध गाड़ी मिली है। बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड और दूसरी पुलिस टीमें मौके पर पहुंचीं। गाड़ी की जांच में कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन मिली हैं। यह असेंबल्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस नहीं है। जांच अभी जारी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mumbai Abandoned car found near mukesh Ambani house Antilia