ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआप के प्रदर्शन पर बीजेपी नेता नकवी का तंज-करने में जीरो, धरने में हीरो

आप के प्रदर्शन पर बीजेपी नेता नकवी का तंज-करने में जीरो, धरने में हीरो

आप के धरने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'करने में जीरो, धरने में हीरो, करना कुछ नहीं धरना सब कुछ', यह उनकी मानसिकता है। ये दिल्ली के लोगों का विश्वास...

आप के प्रदर्शन पर बीजेपी नेता नकवी का तंज-करने में जीरो, धरने में हीरो
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Mon, 18 Jun 2018 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

आप के धरने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'करने में जीरो, धरने में हीरो, करना कुछ नहीं धरना सब कुछ', यह उनकी मानसिकता है। ये दिल्ली के लोगों का विश्वास तोड़ रहे हैं। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले सोमवार से अपनी मांगो को लेकर एलजी अनिल बैजल के कार्यालय पर धरना दे रहे हैं।आप ने इस मामले में प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप की मांग को लेकर रविवार को एक विशाल विरोध रैली आयोजित की।

दिल्लीः मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत में सुधार,केजरीवाल ने दी जानकारी

आम आदमी पार्टी अब घर-घर जाकर लोगों को केंद्र सरकार की हकीकत बताएगी। जनता को बताया जाएगा कि किसी प्रकार केंद्र सरकार के इशारे पर दिल्ली में आईएएस अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं। यह बात रविवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कही।

सीएम केजरीवाल ने आईएएस अधिकारियों को सुरक्षा की गारंटी दी

आप सांसद पार्टी की ओर से मंडी हाउस से प्रधानमंत्री निवास तक निकाले गए विरोध जुलूस के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने संसद मार्ग पर जुलूस को पुलिस द्वारा रोकने के बाद नारा लगाकर कहा कि जब जब भाजपा डरती है, पुलिस को आगे करती है ! उन्होंने इस आंदोलन को और बड़ा करने की चेतावनी दी और कहा कि अब उनकी पार्टी अभियान के दौरान लोगों से उनके हस्ताक्षर भी लेगी।

केजरीवाल के बहाने विपक्षी एकता की कवायद तेज, ये है परदे के पीछे का खेल

वहीं, आप के जुलूस को समर्थन देने पहुंचे भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) भाकपा-माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि दिल्ली की जनता ने जिस सरकार को चुना है, उसके खिलाफ मोदी सरकार की साजिश सरकार को बर्दाश्त नहीं है। हम चुनी हुई सरकार को समर्थन देते हैं। मोदी सरकार तानाशाही से चुनी सरकार को दबाने की कोशिश कर रही है। 

जुलूस में शक्ति प्रदर्शन के बाद अब घर-घर जाकर अभियान चलाएगी AAP

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें