DA Image
28 फरवरी, 2021|3:00|IST

अगली स्टोरी

मुख्तार अब्बास नकवी बोले- 'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला' बनकर रह गई है कांग्रेस पार्टी

mukhtak abbas naqvi said congress party has become pappu ka ghonsla and parivar ka chonchla

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा हो, उस वक्त आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रहे हैं। इसी वजह से कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी 'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला' बनकर रह गई है।

ज्ञात हो कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चीन के साथ जारी तनाव के बीच राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार को लगातार घेर रही है। आज भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने कहा, 'देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे आगाह कर रहे हैं। उनकी बात की उपेक्षा करने की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। कृपया, भारत की खातिर उन्हें सुनिए।' राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है, उसके मुताबिक कई लद्दाखवासियों ने कहा है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है।

इससे पहले भी एक वीडियो के साथ राहुल ने लिखा- 'लद्दाखी कहते हैं- चीन में हमारी जमीन कब्जाई है। प्रधानमंत्री कहते हैं- किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। साफ सी बात है कि कोई तो झूठ बोल रहा है।' बता दें कि हाल ही में गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि चीन ने हमारी किसी जगह पर कब्जा नहीं किया है।

गौरतलब है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर पिछले कई हफ्तों से गतिरोध चल रहा है। गत 15-16 जून की रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस झड़प में चीनी पक्ष को भी नुकसान होने की खबरें हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mukhtar Abbas Naqvi said Congress party has become pappu ka ghonsla and parivar ka chonchla