ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्राण प्रतिष्ठा से पहले राममय हो गया मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, सामने आई सुंदर तस्वीर

प्राण प्रतिष्ठा से पहले राममय हो गया मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, सामने आई सुंदर तस्वीर

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले दिग्गज कारोबारी मुकेश अँबानी का घऱ एंटीलिया भी राम के रंग में रंग गया। इसकी सुंदर तस्वीर सामने आई है। बता दें कि अंबानी परिवार को न्योता भी भेजा गया है।

प्राण प्रतिष्ठा से पहले राममय हो गया मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, सामने आई सुंदर तस्वीर
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 21 Jan 2024 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में सोमवार को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को भी आमंत्रित किया गया है। प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन पहले जहां पूरा देश राममय है वहीं मुकेश अंबानी का शानदार एंटीलिया भी राम रंग में रंगीन हो गया। उनके घर की शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एंटीलिया कि विशेष सजावट देखी जा सकती है। घर को रंगील लाइटों और गुलदस्तों से सजाया गया है। साथ ही इमारत के ऊपरी हिस्से में राम मंदिर की तस्वीर के साथ जय श्री राम लिखा हुआ नजर आया। 

बता दें कि मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया की गिनती दुनिया की सबसे महंगी और सुरक्षित इमारतों में होती है। यह मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित 27 मंजिला इमारत है। इसकी हर मंजिल करीब दो मंजिल के बराबर ऊंची है। इसमें लगभग 600 कर्मचारी काम करते हैं। इस घर में ही हेलिपैड, स्पा, योग सेंटर और स्विमिंग पूल सब है। 

रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों की छुट्टी
प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर केंद्र सरकार ने आधे दिन की छुट्टी का ऐलान किया है। वहीं मुकेश अंबानी ने कर्मचारियों की छुट्टी को लेकर भी बड़ा दिल दिखाते हुए पूरे दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया। 22 जनवरी को रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारयों को छुट्टी का तहफा दिया गया है। शुक्रवार को ही मुकेश अंबानी ने ऐलान कर दिया था कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन सभी कर्मचारियों की छुट्टी रहेगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें