ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपुलवामा हमला: रिलायंस ने कहा, शहीदों के परिवारों-बच्चों की जिम्मेदारी उठाने को तैयार

पुलवामा हमला: रिलायंस ने कहा, शहीदों के परिवारों-बच्चों की जिम्मेदारी उठाने को तैयार

जानेमाने उद्योपति मुकेश अंबानी की सामाजिक कार्यों में जुटे रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा में शहीदों के बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च, उनके बच्चों को रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की...

पुलवामा हमला: रिलायंस ने कहा, शहीदों के परिवारों-बच्चों की जिम्मेदारी उठाने को तैयार
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जानेमाने उद्योपति मुकेश अंबानी की सामाजिक कार्यों में जुटे रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा में शहीदों के बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च, उनके बच्चों को रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की मंशा व्यक्त की है। रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बच्चों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के बच्चों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार है।

पुलवामा: JeM चीफ मसूद अजहर का भतीजा 'मोहम्मद उमैर' है हमले का मास्टरमाइंड!

यही नहीं फाउंडेशन ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि यदि जरुरत हो तो उसके अस्पताल इस आतंकवादी हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर उपचार के लिए भी तैयार है। उसने कहा है कि सरकार शहीदों से संबंधित कोई भी जिम्मेदारी फाउंडेशन को सौंपेगी, तो वह उसको भी सहर्ष स्वीकार कर पूरा करेगा।

पुलवामा हमला: PoK में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है भारत

फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। कोई भी दुश्मन भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता और न ही आतंकवाद को खत्म करने के हमारे हौसले को डिगा सकता है। फाउंडेशन ने कहा है कि एक नागरिक के साथ-साथ एक कॉरपोरेट नागरिक होने के नाते अपने सुरक्षा बलों और राष्ट्रीय एकता की घड़ी में सरकार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी उसे पूरा करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें