ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबेटे पर आरोप से नाराज़ शिवराज सिंह, बोले- राहुल गांधी पर करेंगे मानहानी का केस

बेटे पर आरोप से नाराज़ शिवराज सिंह, बोले- राहुल गांधी पर करेंगे मानहानी का केस

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात करीब 12 बजे एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानी का दावा कर रहे हैं। शिवराज, राहुल...

बेटे पर आरोप से नाराज़ शिवराज सिंह, बोले- राहुल गांधी पर करेंगे मानहानी का केस
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानTue, 30 Oct 2018 09:22 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात करीब 12 बजे एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानी का दावा कर रहे हैं। शिवराज, राहुल गांधी द्वारा उनके बेटे का नाम पनामा पेपर मामले में लिए जाने से नाराज हैं। शिवराज ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वो राहुल पर मानहानि का दावा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे @yuva_kartikey का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहा कर, सारी हदें पार कर दीं! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं। 

बता दें कि न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, सोमवार को राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि 'कुछ धनी लोगों के काले धन को सफेद करने के लिए 2016 में नोटबंदी की गई थी। मध्यप्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनके शासनकाल में राज्य में घोर भ्रष्टाचार हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि एक मुख्यमंत्री 'मामाजी' के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया था लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।
झूठे वादे नहीं करता, 10 दिन में कर्ज माफ नहीं तो सीएम बदल देंगे- राहुल

भाषा के मुताबिक, हालांकि राहुल ने मुख्यमंत्री का नाम उजागर नहीं किया लेकिन संभवत: वह चौहान का जिक्र कर रहे थे क्योंकि वह 'मामाजी' के नाम से लोकप्रिय हैं। राहुल ने कहा, उधर चौकीदार, इधर मामाजी। मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। राहुल ने कहा, नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का नाम निकलता है...पाकिस्तान जैसे देश में उनको जेल में डाल देते हैं। मगर यहां के मुख्यमंत्री का बेटा, उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती। हालांकि राहुल के इन आरोपों को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निराधार बताया है। विजयवर्गीय ने कहा, राहुल संभवत: उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने और प्रसाद ग्रहण करने के बाद उससे प्रभावित हो गए हैं और आधारहीन आरोप लगा रहे हैं।

अयोध्या विवाद : आम चुनाव से पहले फैसला आने की उम्मीद कम

दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र की हवा देशभर में सबसे ज्यादा जहरीली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें