ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमक्का जा रही थी मां, बेटे ने छीन लिया फोन; गुस्साए पिता ने उतारा मौत के घाट

मक्का जा रही थी मां, बेटे ने छीन लिया फोन; गुस्साए पिता ने उतारा मौत के घाट

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, असलम ने सलमा के नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन वह स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उसने बस पर चढ़ने से पहले अपना मोबाइल फोन अपनी पत्नी को दे दिया।

मक्का जा रही थी मां, बेटे ने छीन लिया फोन; गुस्साए पिता ने उतारा मौत के घाट
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,मैसूरThu, 30 Nov 2023 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक के मैसूर में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के अत्यधिक मोबाइल फोन इस्तेमाल से परेशान होकर मंगलवार रात कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। बेटे की उम्र 22 वर्षी थी। पुलिस ने आरोपी की पहचान 51 वर्षीय कपड़ा व्यापारी सैयद असलम के रूप में की है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित सैयद अवैस शराब और मोबाइल फोन का आदी था और उसका अपने माता-पिता से अक्सर झगड़ा होता था।

कन्नड़ शिक्षिका अवैस की मां इशरत सलमा द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, 28 नवंबर को रात करीब 11.45 बजे, वह सऊदी अरब में मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा शुरू करने के लिए बेंगलुरु के लिए बस में चढ़ीं। अवैस भी अपने पिता और भाई के साथ अपनी माँ को छोड़ने के लिए गया था। तभी उसने अपनी मां का मोबाइल फोन ले लिया और चला गया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, असलम ने सलमा के नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन वह स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उसने बस पर चढ़ने से  पहले अपना मोबाइल फोन अपनी पत्नी को दे दिया। इसके बाद असलम जब घर लौटा और करीब सवा तीन बजे अवैस भी नशे की हालत में घर वापस आया। असलम ने अपने बेटे से सवाल किया कि वह अपनी मां का फोन लेकर क्यों चला गया। 

पुलिस के मुताबिक, अवैस ने चाकू लिया और अपने पिता पर वार करने की कोशिश की, लेकिन असलम ने चाकू छीन लिया और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी।

सुबह 6 बजे के आसपास, जब सलमा रास्ते में ही थी, तभी उसके पति का फोन आया और उसे बताया गया कि क्या हुआ। इसके बाद सलमा मैसूर लौट आई। असलम के सरेंडर करने के बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अवैस दंपति का सबसे बड़ा बेटा था और उसने डिप्लोमा पूरा कर लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें