ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देश6 साल के गूंगे बेटे को मां ने दे दी मौत की 'सजा', बना दिया मगरमच्छों का निवाला

6 साल के गूंगे बेटे को मां ने दे दी मौत की 'सजा', बना दिया मगरमच्छों का निवाला

उत्तर कन्नड़ जिले में 32 साल की एक महिला ने अपने 6 साल के बच्चे को मौत के मुंह में धकेल दिया। उसने बच्चे को मगरमच्छों से भरी नहर में फेंक दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

6 साल के गूंगे बेटे को मां ने दे दी मौत की 'सजा', बना दिया मगरमच्छों का निवाला
Ankit Ojhaहिन्दुस्तान टाइम्स,बेंगलुरुMon, 06 May 2024 07:44 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर कन्नड़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 32 साल की महिला ने अपने 6 साल के बेटे को नहर में फेंक दिया। काली नदी से निकनले वाली उस नहर में बड़ी संख्या में मगरमच्छ पाए जाते हैं। बाद में बच्चे के अंग मगरमच्छ के जबड़े में फंसे पाए गए। पुलिस का कहना है कि पति से झगड़ा होने के बाद महिला ने यह क्रूर कदम उठाया। 

घटना दांडेली तालुक के हालामाडी गांवकी है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला सावित्री और उसके पति रवि कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक ये दंपती अकसर अपने बच्चे की दिव्यांगता को लेकर लड़ा करते थे। उनका 6 साल का बेटा जन्म से ही गूंगा और बहरा था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, शनिवार को उनका झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि महिला ने बेटे को नहर में फेंक दिया। इसके बाद मगरमच्छों ने बच्चे को शिकार बना लिया। 

जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड डाइवर्स की टीम के साथ पुलिस नहर के पास पहुंची। तुरंत सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। अंधेरा होने की वजह से पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका। रविवार को सुबह 9 बजे के आसपास एक मगरमच्छ के जबड़ों में फंसा बच्चे का शव पाया गया। पूरे शरीर पर गहरे घाव थे। 

पुलिस ने बताया, दंपती के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी शख्स राजमिस्त्री के सहयोगी के तौर पर काम करता है। वहीं महिला घरों में काम करती है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की आगे जांच की जा रही है।