ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशचौथी मंजिल से गिरकर बच गया था मासूम, वायरल वीडियो पर ट्रोल हुई मां; दे दी जान

चौथी मंजिल से गिरकर बच गया था मासूम, वायरल वीडियो पर ट्रोल हुई मां; दे दी जान

तीन हफ्ते पहले महिला के हाथ से उसका आठ महीने का मासूम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिर गया था। बच्चे को हालांकि बचा लिया गया लेकिन, सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद मां ने आत्महत्या कर ली।

चौथी मंजिल से गिरकर बच गया था मासूम, वायरल वीडियो पर ट्रोल हुई मां; दे दी जान
Gaurav Kalaदिव्या चंद्रबाबू, हिन्दुस्तान टाइम्स,चेन्नईMon, 20 May 2024 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक महिला ने सोशल मीडिया में ट्रोल होने से दुखी होकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि आत्महत्या से तीन हफ्ते पहले इसी महिला के हाथ से उसका आठ महीने का बच्चा अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे गिर गया था। हालांकि किसी तरह बच्चे को बचा लिया गया लेकिन, इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद महिला सोशल मीडिया में निशाने पर आ गई। ट्रोल होने के बाद महिला इतने मानसिक तनाव में आ गई कि उसने आत्महत्या कर ली।
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार को कोयंबटूर में महिला (उम्र 33 वर्ष) का शव उसके माता-पिता के घर से बरामद हुआ। घटना के वक्त महिला के माता-पिता किसी काम से बाहर गए। महिला और उसका पति चेन्नई में किसी आईटी कंपनी में काम करते थे।  

करमादाई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि वह अपने पति और दो बच्चों के साथ दो हफ्ते पहले चेन्नई से कोयंबटूर में अपने माता-पिता से मिलने आई थी। शनिवार को जब उसके माता-पिता और पति घर से बाहर गए हुए थे तो उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कोयंबटूर के करमादाई पुलिस स्टेशन ने आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। उसके शव को मेट्टुपालयम सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और जांच जारी है।

लापरवाही पर ट्रोल हुई थी महिला
बताया जा रहा है कि बीते 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें आठ महीने के एक बच्चे को टिन की छत पर औंधे मुंह लटके हुए देखा जा सकता है। बताया गया कि बच्चा अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी में अपनी मां के हाथ से छिटक गया और टिन की छत पर लटक गया। बच्चा दो मंजिल नीचे गिरते हुए टिन की छत पर अटक गया था। मां के शोर मचाने के बाद पड़ोसियों ने बच्चे को किसी तरह रेस्क्यू किया।

महिला के परिवार वालों ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि महिला इस दुखद घटना के बाद अवसाद में चली गई थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने से वह बुरी तरह टूट गई थी। उसे लापरवाही के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

बच्चे को रेस्क्यू कैसे किया
तीन मिनट के दिखाए वीडियो में तीन लोगों को बच्चे को रेस्क्यू करते हुए दिखाया गया है। वे पहली मंजिल की छत पर ऊपर चढ़कर बच्चे को रेस्क्यू करते हुए दिखाई देते हैं। बच्चे के नीचे गिरने की स्थिति में जमीन पर गद्दे बिछाए जाते हैं। हालांकि बच्चे को किसी तरह के एक युवक पकड़ लेता है और उसके बाद बच्चा उसकी मां को सौंप दिया जाता है। घटना के बाद बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ था लेकिन, सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पूरी घटना का दोष महिला पर मढ़ा और उसकी जमकर आलोचना की। सोशल मीडिया पर महिला को इस लापरवाही के लिए लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ी।