Mother Step Father Beat 3 Year Old Son in Delhi - हैवानियत : मां और सौतेले पिता ने मासूम को गर्म चिमटे से दागा DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत : मां और सौतेले पिता ने मासूम को गर्म चिमटे से दागा

crime news

दक्षिणपुरी इलाके में बुधवार को इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। बच्ची के रोने से परेशान होकर सौतेले पिता ने तीन वर्षीय मासूम को गर्म चिमटे से जला दिया। आरोप हैकि इस कृत्य में बच्ची की मां ने भी पति का साथ दिया।

पड़ोसियों ने बच्ची का शोर सुनकर चाइल्ड हेल्पलाइन को फोन कर दिया। सूचना पर पहुंची अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची हर्षनी अपनी मां सोनिया और दादा-दादी के साथ अंबेडकर नगर में रहती थी। बच्ची के पिता का एक साल पहले बीमारी के चलते देहांत हो गया था। चार माह पहले सोनिया ने शिवा नाम के शख्स से शादी कर ली और उसके साथ दक्षिणपुरी में रहने लगी। मगर शादी के कुछ दिनों बाद से ही शिवा से सोनिया से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

इस दौरान अगर बच्ची रोती थी तो आरोपी उसकी पिटाई करता था। 11 सितंबर को बच्ची रोने लगी। इससे गुस्साया शिवा उसे मारने लगा। इसके बाद वह रसोई से गर्म चिमटा उठा लाया और बच्ची के शरीर पर लगा दिया। इससे मासूम के शरीर पर जख्म बन गए।

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी सुशीला उसके कमरे में पहुंची, मगर बच्ची की मां ने उसे अंदर नहीं जाने दिया।थोड़ी ही देर में वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।लोगों ने मामले की जानकारी मकान मालिक और पुलिस को दे दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत काफी खराब है।

अपनी ही बहन पर आरोप लगाया
बच्ची की मौसी रमना ने बताया कि परिजनों ने बहन को दूसरी शादी करने से मना किया था, मगर वह नहीं मानी। शिवा बहन और उसकी बेटी से मारपीट करता था और विरोध करने पर परिजनों को भगा देता था। जब बच्ची की दादा-दादी उसे लेने गए तो शिवा ने उनके साथ भी बदसलूकी की। रमना का आरोप है कि उसकी बहन ने भी इस कृत्य में बहन ने भी जीजा का साथ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother Step Father Beat 3 Year Old Son in Delhi