DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी समारोह में पानी पीते ही बीमार हुए 100 से अधिक बाराती

लड़के को शादी से लौटाया

खैरगढ़ क्षेत्र में दूषित पानी पीने से शादी समारोह में 100 से अधिक लोग बीमार पड़ गए। बीमारों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। बीमारों को उपचार को जिला अस्पताल लाया गया। बड़ी संख्या में फूड प्वाइजनिंग होने से स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया। सीएमओ और सीएमएस देर रात अस्पताल पहुंच गए।

उन्होंने अपनी देखरेख में बीमार लोगों का इलाज कराया। मौके पर भी चिकित्सकों की टीम भेजी गई। उपचार के बाद सभी की हालत में सुधार है। थाना नारखी के नगला डूमर निवासी शीलेंद्र पुत्र काशीराम की शादी खैरगढ़ के गांव जखारा निवासी प्रीती पुत्री नान सिंह से तय हुई थी। शीलेंद्र की बारात रविवार को जखारा पहुंची।

गाजे-बाजे के साथ बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची। दरवाजे की रस्म के बाद दावत शुरू हुई। दावत खाने के बाद पानी पीने के कुछ देर के बाद ही लोगों की हालत बिगड़ गई। लोग पेट में दर्द, उल्टी-दस्त से परेशान हो गए। देखते ही देखते दर्जनों लोग बीमार हो गए। लोगों की हालत देख शादी के घर में अफरा-तफरी मच गई। पता चलते ही पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए।

बीमारों को उपचार को जिला अस्पताल लाया गया। पता चलते ही सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित और सीएमएस डॉ. आरके पांडेय देर रात ही सरकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए। सीएमओ ने आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से चिकित्सकों और फार्मासिस्टों को बुलवा लिया। जिले के दोनों अधिकारियों की देखरेख में मरीजों का उपचार चला। मरीजों को वार्डों में रातभर शिफ्ट करते रहे। 

दोनों ही पक्ष के लोग हुए बीमार

फिरोजाबाद। पानी पीने से बरातियों के साथ साथ लड़की पक्ष के लोग भी बीमार पड़े। जिनमें महिलाएं व बच्चे भी काफी संख्या में हैं। बच्चों का काफी परेशानियां हुई। रात को हालात यह थी कि मरीज जहां लेटे थे, वहीं उल्टी और दस्त कर रहे थे। 

पत्नी और तीन मासूमों का कत्ल कर फरार सुमित नहीं लगा पुलिस के हाथ

Loksabha 2019: चुनाव के लिए नकद ले जाने की खबर के बाद ट्रक में लगी आग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:More than 100 Baraati sick of drinking water during marriage ceremony