DA Image
31 मार्च, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी को योगी सरकार ने भेजा एक करोड़ का नोटिस, CAA के खिलाफ प्रदर्शन में थे शामिल

notice of fine of rs 1 04 crore to the congress imran pratapgarhi  photo-  facebook

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी को प्रशासन ने 1.04 करोड़ रुपए का नोटिस जारी किया है। यूपी प्रशासन ने उनको यह नोटिस नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लेकर जारी किया है। इमरान प्रतापगढ़ी ने 29 जनवरी से मुरादाबाद में सीएए के विरोध में चल रहे विरोध प्रदर्शन को सात फरवरी को संबोधित किया था। 

इससे पहले छह फरवरी को भी प्रशासन ने इमरान प्रतापगढ़ी को नोटिस जारी किया था, हालांकि आज तक प्रशासन नोटिस तामील नहीं कर पाया है। इमरान प्रतापगढ़ी को नोटिस जारी किए जाने के बाद सियासत गरमा गई है। नोटिस को लेकर इमरान ने इसे हैरत बताते हुए कहा है कि मेरे मुरादाबाद पहुंचने से पहले नोटिस जारी हो गई। वहीं यूपी कांग्रेस कमेटी ने भी इमरान के समर्थन में ट्वीट कर नोटिस का विरोध किया है।

इमरान पर धारा 144 का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए शासन ने मुरादाबाद के ईदगाह में चल रहे प्रदर्शन को लेकर 13 लाख 42 हजार प्रति दिन के हिसाब से नोटिस भेजा है। प्रशासन की ओर से भेजे गए नोटिस में इस विरोध प्रदर्शन को सामाजिक सौहार्द के लिए खतरा बताया गया है। बता दें कि इससे पहले यूपी सरकार ने सीएए विरोध प्रदर्शन में हुए नुकसान की भरपाई के लिए प्रदर्शनकारियों को नोटिस जारी किया था।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता को मेल पर मिली हत्या और परिवार के सदस्यों से रेप की धमकी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Moradabad District Administration sent a notice of fine of Rs 1 04 crore to the Congress Imran Pratapgarhi