ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशआगे बढ़ा मुंबई में अटका मॉनसून, भारत को यूक्रेन पर 'चुप्पी' क्यों पड़ रही भारी; 5 बड़ी खबरें

आगे बढ़ा मुंबई में अटका मॉनसून, भारत को यूक्रेन पर 'चुप्पी' क्यों पड़ रही भारी; 5 बड़ी खबरें

दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को कथित आबकारी घोटाले से जुड़े एक धन शोधन मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत की अवधि तीन जुलाई तक बढ़ा दी।

आगे बढ़ा मुंबई में अटका मॉनसून, भारत को यूक्रेन पर 'चुप्पी' क्यों पड़ रही भारी; 5 बड़ी खबरें
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को कथित आबकारी घोटाले से जुड़े एक धन शोधन मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत की अवधि तीन जुलाई तक बढ़ा दी। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक केजरीवाल को, उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर आज वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए अदालत में पेश किया गया। इस दौरान विशेष न्यायाधीश न्याय बिंदु ने उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि तीन जुलाई तक बढ़ा दी। अदालत में सुनवाई के दौरान केजरीवाल की ओर से पेश अधिवक्ता ने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने की प्रवर्तन निदेशालय की याचिका विरोध करते हुए कहा कि उनकी हिरासत बढ़ाने का कोई आधार नहीं है। पढ़ें आज शाम की 5 बड़ी खबरें।

'वक्त आने दो...जवाब भी देंगे, हिसाब भी लेंगे'; महाराष्ट्र में फिर क्यों छिड़ी भाजपा और शिंदे सेना के बीच तकरार

महाराष्ट्र के सत्ताधारी गठबंधन में खटपट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले अजित पवार की एनसीपी और भाजपा के बीच मनमुटाव की बातें सामने आईं और अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना और भाजपा के बीच तकरार छिड़ी है। यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर।

रियासी हमला: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की पहली गिरफ्तारी, आतंकियों की मदद करने वाला हकीम अरेस्ट

जम्मू-कश्मीर के रियासी सेक्टर में पिछले दिनों बस पर हुए आतंकी हमले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को जम्मू और कश्मीर पुलिस ने आरोपी हकीम को अरेस्ट किया। हकीम पर आतंकियों की मदद करने का आरोप है। रियासी आतंकी हमले में यह गिरफ्तारी पहली है। यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर।

मुंबई में अटका मॉनसून अब बढ़ रहा आगे, दिल्ली, यूपी जैसे राज्यों को कब से मिलेगी राहत; पर एक चिंता

उत्तर भारत में दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, यूपी, राजस्थान समेत पूरे उत्तर भारत का मैदानी इलाका बुरी तरह से तप रहा है। दिल्ली, प्रयागराज, लखनऊ जैसे शहरों में तापमान 48 डिग्री के आसपास मंगलवार को बना हुआ था। यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर।

IND vs AFG: अर्शदीप सिंह की तुड़ाई कर विराट कोहली ने किया भांगड़ा, रोहित शर्मा ने लगाए आड़े-टेढ़े शॉट्स- VIDEO

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया सुपर-8 में अपने सफर का आगाज 20 जून से करने जा रही है। लीग राउंड में अजेय रहते हुए भारतीय टीम सुपर-8 में पहुंची है, जहां ग्रुप-1 में उसके साथ ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और बांग्लादेश मौजूद हैं। बारबाडोस के केंसिंगटन ओवल मैदान पर इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच 20 जून को खेला जाना है और... यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर।

रूस से रिश्तों के कारण भारत गंवा सकता है खास दोस्त? यूक्रेन पर 'चुप्पी' क्यों पड़ रही भारी

भारत ने दुनिया में कूटनीतिक रिश्ते कायम रखने में बेहद सकारात्मक भूमिका निभाई है। दुनिया के लगभग सभी शक्तिशाली देशों के साथ भारत के अच्छे संबंध हैं। जी-7 समूह का सदस्य न होने के बावजूद भारत को शिखर सम्मेलन में आमंत्रित किया गया था। यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर।

Advertisement