mohan Bhagwat advice to Shiv Sena BJP pulls in Maharashtra says selfishness is a bad thing - महाराष्ट्र में खींचतान के बीच शिवसेना-बीजेपी को भागवत की सलाह, कहा- स्वार्थ बुरी चीज DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र में खींचतान के बीच शिवसेना-बीजेपी को भागवत की सलाह, कहा- स्वार्थ बुरी चीज

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर मची खींचतान से अलग अलग हुए बीजेपी और शिवसेना को आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत ने आगाह किा है कि स्वार्थी होना बुरी चीज है। मोहन भागवत ने कहा कि दोनों ही पार्टियां जानती हैं कि अगर वे लड़ते रहे तो दोनों को नुकसान होगा। हर कोई जानता है कि स्वार्थी होना कितनी बुरी चीज है। बहुत कम लोग इसे छोड़ पाते हैं। बता दें कि भागवत ने ये टिप्पणी मंगलवार को नागपुर में एक भाषण के दौरान की।

बता दें कि आज ही शिवसेवा के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा था कि एक मजबूत और स्थिर सरकार जल्द बनेगी। ये बयान तब सामने आया है जब एक ही दिन पहले एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है। और इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनाने को लेकर कोई बात नहीं हुई है। पवार ने कहा कि उन्होंने सोनिया से सिर्फ राज्य की राजडनीतिक स्थिति पर चर्चा की। वहीं कांग्रेस ने इस मुलाकात को लेकर चुप्पी साधे रखी।

गौरतलब है कि राज्य में सरकार बनाने की कोशिश में सभी दल जोड़ तोड़ में लगे हुए हैं। फिलहाल सरकार गठन के लिए लंबे इंतजार के बाद राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mohan Bhagwat advice to Shiv Sena BJP pulls in Maharashtra says selfishness is a bad thing