ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमोदी के दो यार...ओवैसी का राहुल गांधी पर पलटवार, उम्र पर कस दिया तीखा तंज

मोदी के दो यार...ओवैसी का राहुल गांधी पर पलटवार, उम्र पर कस दिया तीखा तंज

तेलंगाना चुनाव में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। राहुल गांधी ने ओवैसी पर भाजपा का दोस्त होने का आरोप लगाया तो अब ओवैसी ने पलटवार करते हुए उनकी उम्र पर तंज कस दिया.

मोदी के दो यार...ओवैसी का राहुल गांधी पर पलटवार, उम्र पर कस दिया तीखा तंज
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,हैदराबादSun, 26 Nov 2023 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। राज्य में बीआरएस और कांग्रेस की जंग के बीच भाजपा ने भी जीत का बड़ा दावा किया है। वहीं एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और राहुल गांधी के बीच तीखी टीका-टिप्पणी भी देखने को मिली। तेलंगाना की एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने केसीआर, भाजपा और ओवैसी तीनों को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, मोदी जी की तीन यार, ओवैसी औरकेसीआर। अब ओवैसी ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा है कि राहुल गांधी के दो प्यार, इटली और नरेंद्र मोदी। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, राहुल गांधी इटली से इसलिए प्यार करते हैं क्योंकि उनकी मां वहां की रहने वाली हैं। वहीं वह मोदी को इसलिए प्यार करते हैं क्योंकि वहीं से उनको ताकत मिलती है। ओवैसी ने कहा कि अमेठी की जनता आखिर राहुल गांधी की दोस्त क्यों नहीं बनी. उसने स्मृति ईरानी को चुन लिया। उन्होंने कहा, राहुल गांधी को अब और सिंगल नहीं रहना चाहिए। वह 50 साल के हो गए हैं। 

उन्होंने कहा, राहुल गांधी के पास घर पर कोई पार्टनर नहीं है इसलिए वह बाहर भी यार के बारे में सोचते रहते हैं। अब राहुल गांधी को ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। उनकी सही उम्र निकल चुकी है। बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि केसीआर और असदुद्दीन ओवैसी भी मिले हुए हैं और वे दोनों ही पीएम मोदी के अंदरूनी दोस्त हैं। केसीआर चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री बने रहें और मोदी चाहते हैं कि केसीआर ही मुख्यमंत्री बनें। 

राहुल गांधी ने इससे पहले कहा था कि उनके खिलाफ 24 केस दर्ज किए गए हैं। एक बा र तो उनकी लोकसभा की सदस्यता भी जा चुकी है। लेकिन केसीआर के खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज किया गया। उनके पीछे कभी सीबीआई और ईडी को नहीं लगाया गया। गांधी ने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य पहले तेलंगाना में बीआरएस को हराना है और इसके बाद केंद्र में भाजपा सरकार को हटाना है। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। इसके बाद तीन दिसंबर को तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मिजोरम, मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनाव परिणामों का ऐलान किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें