DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशमोदी के मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, बताया- पार्ट-टाइम नेता

मोदी के मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, बताया- पार्ट-टाइम नेता

एएनआई,नई दिल्ली।Himanshu Jha
Sat, 25 Sep 2021 07:55 AM
मोदी के मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, बताया- पार्ट-टाइम नेता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेट में संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उनके 'मिस्टर 56-इंच चीन से डरते हैं।' ट्वीट पर आलोचना की और वायनाड के सांसद को "गैर-गंभीर, पार्ट टाइम राजनेता" कहा।

प्रह्लाद जोशी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "मैंने पहले भी यह कहा है कि राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। उन्हें इतिहास या भविष्य के बारे में नहीं पता है। भारत एक वैश्विक नेता के रूप में उभर रहा है, जिस पर हर भारतीय को गर्व होना चाहिए।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "राहुल गांधी एक गैर-गंभीर, अंशकालिक राजनेता हैं। जब भी कोई गंभीर संकट होता है, तो वह देश से बाहर जाते हैं। यह उनके बयानों पर प्रतिक्रिया के लायक नहीं है। यह सबसे बचकाना और अपरिपक्व बयान है।"

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इससे पहले शुक्रवार को चीन के साथ गतिरोध को लेकर केंद्र पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया, "मिस्टर 56-इंच चीन से डरते हैं।"

वहीं, कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, डॉ के सुधाकर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि अपने राजनीतिक लाभ के लिए COVID-19 मौतों का इस्तेमाल करती है। कर्नाटक विधानसभा में बोलते हुए, मंत्री ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी इतनी नीचे गिर गई है कि वह अपने राजनीतिक लाभ के लिए कोरोना पीड़ितों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत का इस्तेमाल करने में संकोच नहीं करती है।" कांग्रेस पार्टी पर 'हिट एंड रन' की संस्कृति दिखाने का आरोप लगाते हुए सुधाकर ने सदन में हंगामा करने के लिए पार्टी पर निशाना साधा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें