अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंध्र की भावनाओं से खेला तो मोदी सरकार हो जाएगी गायब-चंद्रबाबू नायडू

Andhra Protest

1 / 2Andhra Protest

Chandrababu Naidu

2 / 2Chandrababu Naidu

PreviousNext

आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन और कई रैलियां की गई। इसमें सत्ताधारी तलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) और विपक्षी दलों ने अपने प्रदर्शन को और तेज़ करते हुए राज्य को विशेष कैटगरी का दर्जा देने और एपी रिऑर्गेनाइजेशन एक्ट 2014 के वक्त किए गए वादों को लागू करना था।

एक तरह जहां लोकसभा एनडीए सरकार के खिलाफ बिना अविश्वास प्रस्ताव बिना लाए ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया तो वहीं दूसरी तरफ टीडीपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी नेताओं से पूरे राज्य में साइकिल रैली निकालकर आंध्र प्रदेश के खिलाफ हुए अन्याय को जोर शोर से उठाने के लिए कहा।

नायडू ने खुद अमरावती के वेंकटयापालेम गांव से वेलागपुदी स्थित राज्य विधानसभा तक का दौरा किया जिसकी दूरी करीब तीन किलोमीटर है। उनके साथ सहयोगी मंत्री, बेटा नारा लोकेश के अलावा कई विधायक, एमएलसी और पार्टी नेता शामिल थे। साइकिल रैली शुरू करने से पहले नायडू ने पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव की प्रतिमा पर फूलों की माला चढ़ाई और वेंकटयापलेम में एकजुट हुए लोगों को संबोधित किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश की भावनाओं से खेलने पर इतिहास से गायब हो जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Modi govt will disappear if it toys with Andhra sentiments says Chandrababu Naidu