DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

47 की उम्र में बच्चा होने पर उड़ा मजाक तो किया नवजात का कत्ल

girl child

पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी में पैरेंट्स द्वारा एक सप्ताह की नवजात बच्ची की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने एक तालाब से बच्ची का शव बरामद कर आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने इस क्रूरतापूर्ण घटना को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उनके पड़ो ज्यादा उम्र में बच्चा पैदा होने का मजाक बना रहे थे।

आरोपी पिता का नाम दिलीपचंद्र चक्रवर्ती और उसकी पत्नी नाम सुनीति बताया जा रहा है जो कूच बिहार जिले के रहने वाले हैं। इलाके लोगों ने बच्ची की हत्या किए जाने को लेकर पुलिस को सूचित किया था। पुलिस ने आरोपी माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी चक्रवर्ती के तीन बेटियां और दो बेटे पहले से हैं। यह बच्ची उनकी छठी संतान थी। बताया जा रहा है कि आरोपी की बड़ी बेटी से एक नाती भी है। पुलिस अब इस एंगल से मामले की जांच कर रही है कि शायद आरोपियों ने बेटी होने कारण बच्ची का कत्ल किया होगा। क्योंकि आए दिन ऐसे बेटियों को रास्ते में या अस्पताल में छोड़ने के मामले सामने आते रहते हैं।

खासकर कई गरीब परिवारों में बेटी का जन्म देने वाली महिलाओं को प्रताड़ित तक किया जाता है। पुलिस ने बताया कि बच्ची का एक सप्ताह से कम की लग रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mocked for having child in age of 47 father kills newborn in Jalpaiguri