ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदेखते ही देखते ढहने लगा मोबाइल टावर, बाल-बाल बचे 11 लोग; VIDEO वायरल

देखते ही देखते ढहने लगा मोबाइल टावर, बाल-बाल बचे 11 लोग; VIDEO वायरल

बेंगलुरू के उपनगर लग्गेर में खाली पड़े प्लॉट पर मकान बनाने के लिए मालिक नींव हटाने की तैयारी कर रहा था। जिसके तहत जेसीबी से साइट को साफ करने का काम किया जा रहा था, तभी यह घटना घट गई।

देखते ही देखते ढहने लगा मोबाइल टावर, बाल-बाल बचे 11 लोग; VIDEO वायरल
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुSat, 09 Dec 2023 09:39 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु के उपनगर पार्वती नगर में तोड़फोड़ अभियान के दौरान एक घर में लगा एयरटेल मोबाइल कंपनी का टावर ढह गया। जेसीबी से जब खाली जगह की सफाई की जा रही थी उसी वक्त मोबाइल टावर समेत बगल की पुरानी इमारत ढह गई, गनीमत है कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। घटना शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है। बगल में खाली पड़े प्लॉट पर मकान बनाने के लिए मालिक नींव हटाने की तैयारी कर रहा था। जिसके तहत में जेसीबी से साइट को साफ करने का काम किया जा रहा था, तभी यह घटना घट गई।  

घटनास्थल के बगल वाले मकान पर एयरटेल कंपनी का मोबाइल टावर लगा हुआ था। अधिकारियों ने बताया कि जब जेसीबी से मिट्टी हटाई जा रही थी तो टावर हाउस और उसके ऊपर लगा लोहे का टावर अचानक ढह गया।

प्रॉपर्टी मालिक के खिलाफ शिकायत
मोबाइल टावर से सटी दो मंजिला इमारत में 11 लोग रह रहे थे। टावर गिरने का अंदेशा होने पर घर के अंदर मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाला गया। इसलिए सौभाग्य से 11 लोग खतरे से बच गए। मोबाइल टावर के गिरने से बगल की 2 दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। बीबीएमपी अधिकारी और पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। बीबीएमपी अधिकारियों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए साइट के मालिक हरीश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

खाली जगह पर गिरा टावर
अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। इमारत और उसके ऊपर बने टावर की तस्वीरें और वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लीं। सौभाग्य से, इमारत और टावर एक खाली जगह पर गिरा। आधिकारियों का कहना है कि खाली जगह थी इसलिए नुकसान ज्यादा नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें