DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमानवीय: दबंगों ने चौकीदार को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने चार लोगों को नामजद करके 13 लोगों के खिलाफ हत्या एवं एससी-एसटी अत्याचार निरोधक कानून के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

महिला के प्रेमी ने पति को पीटा

शिवपुरी जिले के बामौरकलां पुलिस थानांतर्गत खिसलौनी गांव में जमीनी विवाद के चलते एक दलित कोटवार की सोमवार को 13 दबंगों ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। गांव के सरकारी चौकीदार को मध्यप्रदेश में कोटवार कहते हैं।

बामौरकलां थाना प्रभारी रामराजा तिवारी ने बताया कि दलित कोटवार रामसेवक परिहार की 13 दबंग लोगों ने सोमवार को पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने चार लोगों को नामजद करके 13 लोगों के खिलाफ हत्या एवं एससी-एसटी अत्याचार निरोधक कानून के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मृतक के पुत्र सतेंद्र परिहार ने कहा कि मेरे पिताजी ने जनसुनवाई में प्रशासन के आला अधिकारियों से अपनी हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी, लेकिन प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया और दबंगों ने मेरे पिताजी की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, रामसेवक को कांग्रेस शासन के समय जमीन का पट्टा मिला था, जिस पर कब्जे का विवाद चल रहा था। दबंग उसकी भूमि को जोत रहे थे।

इस विवाद के चलते हाईकोर्ट ने भी कोटवार के पक्ष में फैसला दिया था। अदालत के आदेश के बावजूद उसे स्वयं की जमीन का कब्जा नहीं मिल सका।

IPS सुसाइडःरवीना के बचाव में पिता बोले- अभी शांत रहने दो तो अच्छा होगा

बैकबेंचर, 4 बार UPSC में असफल, पढ़ें जिंदादिल IPS मिथुन की कहानी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mob lynched dalit security guard to death in shivpuri madhya pradesh