MNS party worker committed suicide party claimed ED notice to Raj Thackeray as the reason for the suicide - MNS कार्यकर्ता ने की आत्महत्या, पार्टी बोली- राज ठाकरे को मिले ED के नोटिस से था 'परेशान' DA Image
13 दिसंबर, 2019|4:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MNS कार्यकर्ता ने की आत्महत्या, पार्टी बोली- राज ठाकरे को मिले ED के नोटिस से था 'परेशान'

 Pulwama Terror Attack: MNS की चेतावनी के बाद टी-सीरीज ने पाकिस्तानी सिंगर्स के खिलाफ उठाया ये बड़ा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के एक कार्यकर्ता ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली जबकि पार्टी के एक नेता ने बुधवार को दावा किया कि कार्यकर्ता मनसे प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय से भेजे गए नोटिस की वजह से 'परेशान' था।

उधर, पुलिस ने कहा कि उसे कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए जांच जारी है। पुलिस उप निरीक्षक महेश कावड़े ने कहा कि आत्महत्या करने वाला 27 वर्षीय प्रवीण चौगुले को शराब की लत थी और वह अवसाद में भी था।

कावड़े ने कहा कि मंगलवार को कलवा टाउनशिप क्षेत्र में चौगले ने खुद पर किरासन तेल डालकर अपने आवास पर आग लगा लिया। उन्होंने बताया कि चौगले के कुछ पड़ोसियों ने उनके घर से धुआं उठते हुए देखा जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे और चौगुले को एक स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया, ''वह लगतार अवसादग्रस्त हो जाता था और शराब का आदी था। इससे पहले भी उसने दो-तीन बार आत्महत्या की कोशिश की थी।' मनसे ठाणे इकाई के प्रवक्ता नैनेश पाटनकर ने कहा कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय का नोटिस मिलने की वजह से चौगुले ने यह कदम उठाया।

उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने से पहले चौगुले ने अपने फेसबुक पोस्ट में इसको लेकर चिंता जाहिर की थी। ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन के एक मामले में तलब किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MNS party worker committed suicide party claimed ED notice to Raj Thackeray as the reason for the suicide