ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश विवादों के बीच राज ठाकरे ने लाउड स्पीकर पर बनी फिल्म भोंगा का जारी किया पोस्टर, 3 मई को रिलीज होगी फिल्म

विवादों के बीच राज ठाकरे ने लाउड स्पीकर पर बनी फिल्म भोंगा का जारी किया पोस्टर, 3 मई को रिलीज होगी फिल्म

लाउड स्पीकर को लेकर महाराष्ट्र में जारी विवाद के बीच एमएनएस ने भोंगा फिल्म का पोस्टर जारी किया है। भोंगा का हिंदी में मतलब होता है लाउड स्पीकर। फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 विवादों के बीच राज ठाकरे ने लाउड स्पीकर पर बनी फिल्म भोंगा का जारी किया पोस्टर, 3 मई को रिलीज होगी फिल्म
लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 21 Apr 2022 04:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में लाउड स्पीकर को लेकर चल रहे विवाद के बीच एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मराठी फिल्म भोंगा का पोस्टर जारी किया है। भोंगा का हिंदी में मतलब होता है लाउड स्पीकर। फिल्म के जरिए एमएनएस चीफ ने महाराष्ट्र में लाउड स्पीकर विवाद को एक बार फिर हवा दे दी है। एमएनएस छत्रप सेना के अध्यक्ष अमेया खोपकर, एमएनएस के महासचिव संदीप देशपांडे और अमोल खांगे ने फिल्म  भोंगा को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। एमएनएस छत्रप सेना के अध्यक्ष अमेया खोपकर, एमएनएस के महासचिव संदीप देशपांडे और अमोल खांगे ने फिल्म भोंगा को प्रोड्यूस किया है। 

संदीप देशपांडे ने फिल्म को लेकर कहा है कि लाउड स्पीकर का मुद्दा राज ठाकरे काफी समय से उठा रहे हैं। इसकी वजह से देश में तनाव का वातावरण बना हुआ है और ये लाउड स्पीकर का मुद्दा धार्मिक नहीं सामाजिक मुद्दा है। संदीप देशपांडे ने कहा- संदेश पहुंचाने के लिए फिल्म एक अच्छा और प्रभावशाली माध्यम है। फिल्म भोंगा साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी लेकिन कोरोना के चलते इसे रिलीज नहीं किया जा सका। फिल्म को 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया। 

संदीप देशपांडे ने आगे कहा- हम एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के आदेश से ही फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं। 3 मई को एमएनएस राज्य भर में महाआरती का आयोजन करने जा रही है। इसके अलावा 3 मई को अक्षय तृतिया भी है जिस दिन लोग शुभ काम की शुरूआत करते हैं। फिल्म के जरिए लोग राज ठाकरे का मैसेज समझेंगे कि वो राज्य के लोगों को क्या समझाना चाह रहे हैं। राज ठाकरे लंबे समय से इस मुद्दे को उठा रहे हैं लेकिन बाकी राजनीतिक पार्टियां उनके बयान का अलग रंग देने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने राज्य सरकार को चेतावनी दी थी कि अगर 3 मई तक राज्य में मस्जिदों पर लगे लाउड स्पीकर नहीं हटाए गए तो 3 मई से उनके कार्यकर्ता नमाज के वक्त मस्जिद के सामने तेज आवाज में हनुमान चालीसा चलाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें