mla got stuck in the middle of ganga as motor boat fuel tank turned empty - मोटरबोट का तेल खत्म होने पर गंगा में फंसे विधायक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोटरबोट का तेल खत्म होने पर गंगा में फंसे विधायक

vindhyachal

मोटरबोट का तेल अचानक खत्म होने से नगर विधायक रत्नाकर मिश्र और कई अधिकारी शनिवार को बीच गंगा में फंस गए। इससे उनकी सांस अटक गयी। मोटरबोट पर मौजूद सदर तहसीलदार ओमप्रकाश पांडेय ने टेलीफोन कर नाविक से तेल मंगवाया। 

लगभग घंटेभर बाद मोटरबोट किनारे पहुंचा तो लोगों की हालत सामान्य हुई। उधर, नगर विधायक ने जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी पर साजिश करने का आरोप लगाया। नगर विधायक रत्नाकर मिश्र, तहसीलदार ओमप्रकाश पांडेय और कई अफसर शनिवार दिन में छानबे ब्लाक के बबुरा गांव में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने गए थे।

विंध्याचल के पक्का घाट से वे मोटरबोट से रवाना हुए थे। जायजा लेने के बाद वे दिन में दो बजे कोन ब्लाक के लिए रवाना हुए। बबुरा गांव से मोटरबोट एक किमी दूर ही पहुंचा होगा कि अचानक उसका तेल खत्म हो गया और वह बीच गंगा में खड़ा हो गया।  मोटरबोट पर सवार तहसीलदार ने किसी नाविक को मोबाइल फोन से कॉल कर तेल मंगवाया। घंटेभर की मशक्कत के बाद मोटरबोट दोबारा स्टार्ट हुआ तो लोगों ने राहत की सांस ली।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mla got stuck in the middle of ganga as motor boat fuel tank turned empty