MK Stalin again says Rahul Gandhi is prime minister candidate of opposition - स्टालिन फिर बोले- राहुल गांधी ही विपक्ष के प्रधानमंत्री प्रत्याशी DA Image
13 दिसंबर, 2019|8:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टालिन फिर बोले- राहुल गांधी ही विपक्ष के प्रधानमंत्री प्रत्याशी

राहुल गांधी एमके स्टालिन(पीटीआई फोटो)

द्रमुक प्रमुख एम. के. स्टालिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को विपक्ष की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने संबंधी अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों के नेता उनके नाम के प्रस्ताव पर बाद में फैसला करेंगे।

स्टालिन ने एक कार्यक्रम में कहा, कुछ लोगों ने पूछा कि क्या मैं प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए राहुल गांधी के नाम का प्रस्ताव कर सकता हूं। इसमें गलत क्या है? उन्होंने कहा,अगर हम (राहुल गांधी के नाम का) प्रस्ताव नहीं देंगे तो कौन देगा? क्या कोई इससे इनकार कर सकता है? कुछ राज्यों के नेता अपने-अपने राज्यों में मतभेद दूर करने के बाद इस पर फैसला करने की सोच रहे।

द्रमुक अध्यक्ष ने 16 दिसंबर को राहुल को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेते हुए केंद्र में प्रधानमंत्री भाजपा सरकार को हराने के लिए उनकी काबिलियत की तारीफ की थी।

उन्होंने कहा था, 2018 में, थलाईवर कलैंगनार करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर मैं प्रस्ताव देता हूं कि हम दिल्ली में नया प्रधानमंत्री बनाएंगे। हम नया भारत बनाएंगे। थलाईवर कलैंगनार के पुत्र के नाते मैं तमिलनाडु की ओर से राहुल गांधी का नाम प्रधानमंत्री पद के लिए प्रस्तावित करता हूं। 

'1984 दंगा पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही कांग्रेस'

रमन सरकार के कथित भ्रष्टाचारों की जांच होगी : भूपेश बघेल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MK Stalin again says Rahul Gandhi is prime minister candidate of opposition