DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिशन 2019: ओवैसी की पार्टी ने यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ने को कसी कमर

asaduddin owaisi

चर्चित सांसद असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन की यूपी इकाई ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कमर कस ली है। रविवार को यहां प्रदेश कार्यालय पर हुई बैठक में इस बाबत सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया गया। यह प्रस्ताव राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी के पास उनकी मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। प्रस्ताव में ओवैसी को भी यूपी की किसी एक लोकसभा सीट से मैदान में उतारे जाने की मंशा भी जताई गई है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल और निषाद पार्टी से ज्यादा मजबूत स्थिति में होने के बावजूद एमआईएआईएम को सपा-बसपा के गठबंधन में शामिल करने की जरूरत नहीं समझी गयी, यह मुस्लिम लीडरिशप का वजूद खत्म करने की साजिश है जो कामयाब नहीं होने वाली। शौकत अली ने कहा कि सपा-बसपा ने केवल मुसलमानों का वोट और सपोर्ट हासिल किया, मगर मुसलमानों के बीच नेतृत्व नहीं पनपने दिया।

तीन तलाक बिल पर बोले ओवैसी-मुस्लिम महिलाओं को रोड पर लाएगा यह कानून

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन दरअसल दोनों ही पार्टियों का वजूद बचाने की एक नाकाम कोशिश है। यह गठबंधन सीबीआई से बचने की एक कोशिश भी है, मगर यह गठबंधन मुस्लिम सियासी पार्टियों के बगैर अधूरा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंजूरी मिली तो पार्टी प्रदेश की लोकसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

यूपी पुलिस कांवड़ियों पर फूल बरसाती है पर नमाज पढ़ने से रोकती है:ओवैसी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mission 2019: Asaduddin Owaisi will contest Lok Sabha elections from Uttar pradesh