ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'फेक न्यूज' पर भड़के पीड़िता पहलवान के पिता, बोले- बृजभूषण के खिलाफ वापस नहीं ली शिकायत

'फेक न्यूज' पर भड़के पीड़िता पहलवान के पिता, बोले- बृजभूषण के खिलाफ वापस नहीं ली शिकायत

बृजभूषण के खिलाफ शिकायत करने वाले नाबालिग पहलवान के पिता ने कहा है कि उन्होंने बृजभूषण के खिलाफ शिकायत वापस नहीं ली है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर झूठी खबरें चलाई जा रही हैं।

'फेक न्यूज' पर भड़के पीड़िता पहलवान के पिता, बोले- बृजभूषण के खिलाफ वापस नहीं ली शिकायत
Ankit Ojhaहिंदुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीMon, 05 Jun 2023 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दूसरी एफआईआर दर्ज करवाने वाले नाबालिग पहलवान के पिता ने कहा है कि उन्होंने अपनी शिकायत वापस नहीं ली है। इस तरह के जो भी दावे किए जा रहे हैं वे बेबुनियाद हैं। पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्होंने पटियाला हाउस कोर्ट से बृजभूषण के खिलाफ शिकायत वापस नहीं ली है। 

उन्होंने कहा, मैं कुछ वक्त से बाहर था और सोशल मीडिया, टीवी चैनलों से पता चला। मैं देख रहा हूं कि पहलवानों के खिलाफ जमकर फेक न्यूज चलाी जा रही है। मेरी बेटी की उम्र के बारे में भी गलत न्यूज दी गई। वह नाबालिग है और मैं अपनी शिकायत क्यों वापस लूं। बता दें कि दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्यवाही पर संतोष जताया था और कहा था कि उम्मीद है उन्हें न्याय मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई WFI चीफ के खिलाफ है और किसी अन्य के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ भाजपा नेता भी उनका इस लड़ाई में समर्थन कर रहे हैं। वे उनके परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने आगे कहा. जो भी अपनी बेटियों की केयर करता है वह महिला पहलवाों के साथ खड़ा है। एक महीने से पहलवान प्रदर्शन कर रही थीं। किसान नेता और महिला कार्यकर्ता भी चट्टान की तरह एक ताकतवर व्यक्ति के खिलाफ खड़े हैं। हमें पता है कि जांच में समय लगता है और हमें धैर्य रखना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा और जल्द ही बृजभूषण जेल में होंगे। बता दें कि पीड़िता के पिता भी पहलवान थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें