ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाक: अस्पताल में भर्ती बच्ची से दुष्कर्म, नर्सिंग स्टाफ की मिलीभगत

शर्मनाक: अस्पताल में भर्ती बच्ची से दुष्कर्म, नर्सिंग स्टाफ की मिलीभगत

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-15 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में शुक्रवार को एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। जहां अस्पताल के सफाईकर्मी ने इलाज  के लिए भर्ती 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस...

शर्मनाक: अस्पताल में भर्ती बच्ची से दुष्कर्म, नर्सिंग स्टाफ की मिलीभगत
नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाताSat, 22 Sep 2018 05:51 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-15 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में शुक्रवार को एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। जहां अस्पताल के सफाईकर्मी ने इलाज  के लिए भर्ती 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण एवं पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सफाईकर्मी राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बच्ची की हालत सामान्य बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता रोहिणी  में परिवार के साथ रहती है। उसके पिता  निजी कंपनी में कार्यरत हैं। तबियत खराब होने के कारण बच्ची को ईएसआईसी अस्पताल स्थित बच्चों के वार्ड में भर्ती कराया गया था। गुरुवार रात को अस्पताल में बच्ची की देखरेख के लिए उसकी मां रुकी हुई थी। 

बताया जाता है कि सुबह करीब साढ़े चार बजे सफाई करने के लिए 40 वर्षीय राधेश्याम आया। उसने देखा वार्ड में सभी सो रहे हैं। इस बीच बच्ची बाथरूम गई हुई थी। लौटते समय आरोपी ने बच्ची को देखा और स्टाफ रूम के बाथरूम की तरफ ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। उधर, बच्ची को न पाकर उसकी मां ढूंढ़ने लगी। शक के आधार पर बच्ची की तलाश में बाथरूम में भी गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

संविदाकर्मी है आरोपी

जांच में पता चला कि आरोपी राधेश्याम संविदा पर इस अस्पताल में दो साल से काम कर रहा था। वह दस साल से इस पेशे में था।

नर्सिंग स्टाफ की मिलीभगत!

जब पीड़िता की मां ने बाथरूम का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर राधेश्याम था। राधेश्याम ने कहा कि उसकी बच्ची अंदर नहीं है। वहीं फ्लोर पर मौजूद नर्सिंग स्टाफ ने भी बच्ची के होने से मना कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद बच्ची खून से लथपथ बाथरूम में पड़ी हुई मिली। 

दुस्साहस: बैंक मैनेजर ने पहले दी ट्रेनिंग, फिर लुटवाया एटीएम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें