ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयेदियुरप्पा के मंत्री बोले- कर्नाटक में हो रहा है कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन

येदियुरप्पा के मंत्री बोले- कर्नाटक में हो रहा है कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच कम्युनिटी ट्रांसमिशन की चर्चा लगातार होती है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार इस बात का दावा कर रहा है कि भारत में अभी तक कम्युनिटी ट्रांसमिशन के मामले सामने...

येदियुरप्पा के मंत्री बोले- कर्नाटक में हो रहा है कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन
एएनआई,टुमकुरू।Tue, 07 Jul 2020 06:36 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच कम्युनिटी ट्रांसमिशन की चर्चा लगातार होती है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार इस बात का दावा कर रहा है कि भारत में अभी तक कम्युनिटी ट्रांसमिशन के मामले सामने नहीं आए हैं। वहीं, कर्नाटक के मंत्री जेसी मधुस्वामी ने सोमवार को कहा कि कर्नाटक में कोरोना का संक्रमण सामुदायिक स्तर पर फैलने लगा है।

टुमकुरू जिला के प्रभारी मंत्री मधुस्वामी ने मीडिया को बताया, 'टुमकूर के कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के आठ मरीजों की स्वास्थ्य स्थिति काफी चिंताजनक है। जानकारी के मुताबिक उनके बचने की संभावना कम ही है। हम इस बात को महसूस कर रहे हैं साथ ही साथ डर भी रहे हैं कि कोरोना का संक्रमण कम्युनिटी स्तर पर हो रहा है। 

उन्होंने कहा, "हम एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गए हैं, जहां जिला अधिकारियों के लिए इसे रोकना मुश्किल है। भले ही हम इस पर लगाम लगाने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन कहीं न कहीं स्थिति हाथ से निकल रही है।"

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, डिप्टी सीएम अश्वथ नारायण, चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. सुधाकर ने कर्नाटक में कोरोना वायरस के कम्युनिटी ट्रांसमिशन से इनकार किया है। आपको बता दें किस्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, कर्नाटक में 13,255 और 372 लोगों सहित 23,474 कोरोनो वायरस के मामले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें