DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खनन माफिया का कहर, डिप्टी रेंजर की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या

वर्ष 2012 में खनन माफिया ने ड्यूटी पर तैनात आईपीएस अधिकारी नरेंद्र कुमार को भी वाहन से कुचल दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

(Reuters file)

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बेखौफ रेत खनन माफिया ने एक बार फिर कहर बरपाते हुए एक डिप्टी रेंजर की वाहन से कुचल कर हत्या कर दी।
घटना के बाद से अवैध रेत से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली का चालक फरार है। पुलिस अब ट्रेक्टर-ट्रॉली किसके नाम से पंजीकृत है, इस जांच में जुट गई है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बन चौकी पर आज सुबह डिप्टी रेंजर सुखदेव सिंह कुशवाह तैनात थे।

उसी दौरान करीब साढ़े 10 बजे चंबल नदी से अवैध रेत भरकर कई ट्रेक्टर-ट्रॉली वहां से निकलीं।

कुशवाह ने मुरैना जिला मुख्यालय की ओर आ रहीं इन ट्रॉलियों को रोक कर इनकी जांच करने की कोशिश की, इसी दौरान एक ट्रॉली चालक ने उन्हें वाहन से कुचल दिया। डिप्टी रेंजर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद चालक वहां से फरार हो गया। डिप्टी रेंजर के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरेे खंगाल रही है।

क्षेत्र में वर्ष 2012 में खनन माफिया ने ड्यूटी पर तैनात आईपीएस अधिकारी नरेंद्र कुमार को भी वाहन से कुचल दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

दुल्हन की पोशाक जितनी ज्यादा छोटी उतना ज्यादा जुर्माना लगेगा

MP: सिंधिया बोले, सत्ता में आने पर 10 दिन में कर्ज माफ करेगी कांग्रेस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mining Mafia tractor crushed deputy ranger in muraina Madhya Pradesh