ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशकल्याण झील में छलांग लगाने के बाद सैन्य अधिकारी लापता, एक महीने पहले ही हुई थी शादी

कल्याण झील में छलांग लगाने के बाद सैन्य अधिकारी लापता, एक महीने पहले ही हुई थी शादी

प्रशिक्षण अभ्यास के दौरान राजस्थान के जोधपुर में एक झील में कूदने के बाद लापता हुए सेना के एक कैप्टन का पता अब तक नहीं चल पाया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया था कि...

कल्याण झील में छलांग लगाने के बाद सैन्य अधिकारी लापता, एक महीने पहले ही हुई थी शादी
एजेंसी,जोधपुरSat, 09 Jan 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशिक्षण अभ्यास के दौरान राजस्थान के जोधपुर में एक झील में कूदने के बाद लापता हुए सेना के एक कैप्टन का पता अब तक नहीं चल पाया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया था कि रेगिस्तान युद्ध के लिए सेना की विशेष इकाई 10 पैरा (विशेष बल) के कैप्टन अंकित गुप्ता (28) ने प्रशिक्षण अभ्यास के तहत गुरुवार को एक हेलीकॉप्टर से कल्याण झील में छलांग लगाई थी, लेकिन अन्य प्रशिक्षुओं के साथ वह बाहर नहीं निकले, जिससे उनके झील में डूबने की आशंका है।

एसीपी नीरज शर्मा ने कहा कि अब यह खोज रविवार की सुबह फिर शुरू होगी क्योंकि अधिकारी का पता अब तक नहीं चल पाया है। खोजी दल के सदस्यों के अनुसार, व्यापक प्रयासों के बावजूद उनका पता अभी तक नहीं चल गया है, उनके जीवित होने की संभावना काफी कम लगती है।

शनिवार को नेवी कमांडो की विशेष टीम तलाशी अभियान में शामिल हुई थी। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना की टीमें लगातार उनकी तलाश कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, इस बीच, अधिकारी के परिजन जोधपुर पहुंचे। गुड़गांव के रहने वाले कैप्टन गुप्ता ने एक महीने पहले ही शादी की थी और अपने विशेष प्रशिक्षण को पूरा करने के लिए ड्यूटी पर लौट आए थे।