Military Intelligence carries out searches at Lt Colonel office in Madhya Pradesh - हनीट्रैप: फंसा सेना का एक और लेफ्टिनेंट कर्नल! सर्च ऑपरेशन जारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हनीट्रैप: फंसा सेना का एक और लेफ्टिनेंट कर्नल! सर्च ऑपरेशन जारी

Honeytrap

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के बिछाए हनीट्रैप के जाल में कुछ दिन पहले वायुसेना के ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह के फंसने के बाद अब एक और लेफ्टिनेंट कर्नल का नाम सामने आ रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, मध्य प्रदेश के जबलपुर में सेना मुख्यालय में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक के ऑफिसर के कार्यालय परिसर में मिलिट्री इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने सोमवार की रात को तलाशी ली। ऐसा माना जा रहा है कि लेफ्टिनेंट कर्नल आईएसआई के बिछाए हनीट्रैप के जाल में फंस गए थे।

    
हालांकि, इससे संबंधित अधिकारियों ने पूरे ऑपरेशन पर चुप्पी साध रखी है। लेकिन इनसे जुड़े अधिकारियों का कहना है आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल आर्मी बेस के वर्कशॉप में तैनात थे और उनके एकाउंट से हुए वित्तीय लेनदेन के चलते वे शक के घेरे में आ गये। हालांकि, इस पूरे ऑपरेशन की पुष्टि करते हुए आर्मी के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह अधिकारी हनीट्रैप का शिकार हुआ या फिर भ्रष्टाचार के आरोप में उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: ISI की एक महिला एजेंट वायुसेना अफसर को बहकाती तो दूसरी जानकारी लेती

ये भी पढ़ें: पाक मॉडल के झांसे में आकर आईएसआई के जाल में फंसा वायुसेना का अफसर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Military Intelligence carries out searches at Lt Colonel office in Madhya Pradesh