military aircraft has crashed in Jammu and Kashmir s Budgam - जम्मू-कश्मीर: बडगाम में भारतीय वायुसेना का चॉपर क्रैश, 2 की मौत DA Image
14 नबम्बर, 2019|5:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में भारतीय वायुसेना का चॉपर क्रैश, 2 की मौत

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में वायुसेना का जेट हुआ क्रैश (ANI)

भारतीय वायु सेना का एक चॉपर जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। । इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई।
 

   
भाषा के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि यह चॉपर बडगाम के गारेंद कलां गांव के पास खुले मैदान में सुबह 10 बजकर पांच मिनट पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ।उन्होंने बताया कि चॉपर दो हिस्सों में टूट गया और उसमें फौरन आग लग गई। साथ ही बताया कि हादसे वाली जगह पर एक शव देखा गया।  (LIVE UPDATES)

बता दें कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक लड़ाकू विमान हादसे का शिकार हो गया था। विमान के गिरने से उसमें आग लग गई और देखते ही देखते विमान खाक में बदल गया था। जिलाधिकारी डॉ० अनिल कुमार सिंह ने जानकारी दी कि कुशीनगर जिले के हेतिमपुर में भारतीय वायुसेना का जगुआर लड़ाकू विमान क्रैश हो गया था। विमान नियमित अभ्यास पर था। यह विमान प्रशिक्षण उड़ान पर था। जगुआर विमान ने गोरखपुर एयरबेस से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के दस मिनट बाद ही विमान का संपर्क एयरबेस से संपर्क टूट गया था। सुपर सोनिक विमान जगुआर उड़ान भरने के बाद क्रैश हो गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:military aircraft has crashed in Jammu and Kashmir s Budgam