DA Image
1 नवंबर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

मिजोरम की चार साल की लड़की ने ऐसा क्या किया कि वीडियो हुआ वायरल, पीएम मोदी ने भी की तारीफ

सोशल मीडिया पर अनेको वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई क्यूटो बच्चों के, बिल्लियों के वीडियो। लेकिन हाल ही में चार साल की एक बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसकी खूब तारीफ हो रही है। यहां तक ये वीडियो इतना प्यारा है कि देश के प्रधानमंत्री भी खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक सके। तो आईए आपको बताते हैं ऐसा क्या खास है इस वीडियो में।
मिजोरम की रहने वाली चार साल की एस्तेर हंमटे ने यूट्यूब पर नए और प्यारे अंदाज में 'वंदे मातरम' गाने को गाया है। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। वीडियो में चार साल की एस्तेर की आवााज बड़ी ही प्यारी लग रही है। जैसे ही ये वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया इसे हर जगह वायरल कर दिया गया और फिर पीएम मोदी ने भी इस वीडियो को देखा और ट्विट कर लिखा, प्यारा और सराहनीय! इसे सुनकर एस्तेर हंमटे पर हमें गर्व होता है।

यह भी पढ़ें- छपरा रैली LIVE: PM मोदी का तेजस्वी पर हमला- बौखलाहट में कार्यकर्ता को धक्का दे रहे
एस्तेर का ये वीडियो पीएम मोदी ही नहीं कई लोगों के दिल का लुभाने में कामयाब रहा है, इससे पहले मिजोरम के मुख्यमंत्री भी इस वीडियो की तारीफ कर चुक हैं।ज़ोरमथांगा ने ट्वीटर से एस्तेर हंमटे के गाने को शेयर किया और उनके यूट्यूब चैनल के लिंक को पोस्ट किया था। साथ ही लिखा था कि मिजोरम की चार साल की  एस्तेर हंमटे 'मां तुझे सलाम' गाते हुए। पीएम मोदी ने भी उनके इसी ट्विट लाइक करके रीट्वीट किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mijoram four year old girl singing maa tujhe salam PM Modi also praised