अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें आने पर महिला ने की खुदकुशी, स्कूली छात्र ने की थी ये हरकत

निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर महिला ने दी जान
निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर महिला ने दी जान

एक स्कूली छात्र की गलत हरकत के कारण एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि छात्र ने महिला कुछ बेहद निजी तस्वीरों सोशल मीडिया पर डाल दी थी। इसी बात से आहत महिला ने खुदकुशी कर ली।


मामला पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले का है। पुलिस ने आरोपियों में चार को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिला महिला को अपमानित करने व सोशल मीडियो में अश्लील कंटेट डालने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।


छात्र के पास ऐसे पहुंची थीं महिला की अंतर्वस्त्र तस्वीरें-
पुलिस ने बताया कि पीड़िता कुछ दिन पहले एक डांस स्कूल में अपनी बेटी को लेने गई थी तो वहां उसका फोन खो गया था। यहां 10वीं का एक लड़का फोन को पा गया और उसने फोन महिला को वापस भी कर दिया था। लेकिन फोन को वापस करने से पहले आरोपी छात्र ने महिला को कुछ निजी तस्वीरें अपने फोन पर ट्रांसफर कर ली थीं। अगली स्लाइड पढ़ें - आरोपी ने महिला से क्या रखी थी डिमांड

सोशल मीडिया पर अश्लील सामग्री डालने पर हुई थी कड़ी सजा
सोशल मीडिया पर अश्लील सामग्री डालने पर हुई थी कड़ी सजा

पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि आरोपी छात्र ने महिला को फोन निजी तस्वीरों जरिए ब्लैक मेल किया और उससे शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी थी। इतना ही नहीं उसने महिला से ऐसी ही और तस्वीरें भेजने की मांग भी की थी। ऐसा नहीं करने पर आरोपी ने पहले से मौजूद तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी दी थी। महिला के भाई ने बताया कि इसके बाद आरोपियों के उसके बहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी थी जिसके बाद महिला ने सुसाइड किया।


आरोपियों की पहचान 21 साल के चंदन गुचैत, एक 17 साल का लड़का और करीब 16 की उम्र के दो नाबालिगों के रूप में हुई है। रविवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां अदालते ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


सोशल मीडिया पर अश्लील कंटेंट डालने पर मिली थी 5 साल की जेल
जिले की एक अन्य मामले में अदालत एक शख्स को एक्स गर्लफ्रैंड की अश्‍लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के जुर्म में 5 साल की सुनाई थी। इसके साथ ही अदालत ने आरोपी पर  9000 रुपए का जुर्माना भी लगाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:midnapore woman commits suicide after students post private photos on social media