ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले- यह दो विचारधाराओं की लड़ाई, 11 फरवरी के नतीजे सबको चौंका देंगे

दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले- यह दो विचारधाराओं की लड़ाई, 11 फरवरी के नतीजे सबको चौंका देंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव को दो विचारधाराओं का मुकाबला करार देते हुए कहा कि चुनाव...

दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले- यह दो विचारधाराओं की लड़ाई, 11 फरवरी के नतीजे सबको चौंका देंगे
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 06 Feb 2020 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव को दो विचारधाराओं का मुकाबला करार देते हुए कहा कि चुनाव नतीजे सबको चौंका देंगे।

अमित शाह ने पूर्वी दिल्ली के कोंडली में एक चुनाव सभा में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमले जारी रखते हुए कहा कि उन्होंने अपनी वोटबैंक की राजनीति के डर से संशोधित नागरिकता कानून, अयोध्या में राम मंदिर और अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाने जैसे मुद्दों पर बीजेपी का विरोध किया।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या आप उनका वोट बैंक हैं? तो जवाब आया नहीं। फिर उन्होंने पूछा कि उनका वोट बैंक कौन है? तो जवाब मिला शाहीन बाग।

उन्होंने दावा किया, 'मैं आपका फैसला जानता हूं। 11 फरवरी को नतीजे सबको चौंका देंगे।' उन्होंने कहा, 'दिल्ली का चुनाव दो दलों के बीच का चुनाव नहीं है। आपको दो विचारधाराओं शाहीन बाग का समर्थन करने वाले राहुल बाबा और केजरीवाल एंड कंपनी या फिर देश को सुरक्षित बनाने वाले मोदी में से एक को चुनना है।'

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें