ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश#MeToo : आलोक नाथ को सिने कलाकार संघ ने कार्यकारी समिति से बाहर किया

#MeToo : आलोक नाथ को सिने कलाकार संघ ने कार्यकारी समिति से बाहर किया

मीटू के आरोपों से घिरे फिल्म अभिनेता आलोकनाथ को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) ने मंगलवार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सिंटा ने अपने अपने ट्विटर हैंडल में जानकारी दी है कि यौन उत्पीड़न और...

#MeToo : आलोक नाथ को सिने कलाकार संघ ने कार्यकारी समिति से बाहर किया
मुंबई। एजेंसियांWed, 14 Nov 2018 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

मीटू के आरोपों से घिरे फिल्म अभिनेता आलोकनाथ को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) ने मंगलवार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सिंटा ने अपने अपने ट्विटर हैंडल में जानकारी दी है कि यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपों को देखते हुए सीनटा की कार्यकारी समिति ने उन्हे बाहर करने का फैसला लिया है। आलोक नाथ पर कोई भी फैसला लेने से पहले समिति ने अपनी कार्यसमिति की बैठक में विचार किया है।

पिछले महीने एक महिला प्रोड्यूसर और लेखिका विनता नंदा ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट के जरिए ये चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने लिखा था कि आलोक नाथ ने उन्हें जबरन शराब पिलाई और उनका बलात्कार करने के साथ-साथ उन्हें पीटा भी। बाद में उन्होंने 20 साल पुराने में मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी आलोकनाथ पर बदतमीजी से पेश आने का आरोप लगाया था। वहीं अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी कहा था कि शराब पीने के बाद आलोकनाथ अलग ही अंदाज में नजर आते हैं। 

Deep-Veer sangeet ceremony: रणवीर ने इस गाने से की धमाकेदार एंट्री

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें