DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा परिवार भाजपा परिवार कैंपेन: शाह बोले, गठबंधन में कौन चलाएगा सरकार स्पष्ट करें

Amit Shah

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को गुजरात के गांधी नगर में‘मेरा परिवार भाजपा परिवार' चुनावी अभियान की शुरुआत की। इस चुनावी अभियान में बीजेपी के सभी नेता अपने-अपने गृह जनपद के बूथ पर मतदाताओं के साथ चाय पीकर उनसे केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे। 

गांधी नगर में चुनावी अभियान की शुरुआत करने के बाद अमित शाह ने कहा कि देशभर में 5 करोड़ से ज्यादा कार्यकर्त्ता अपने घर पर भाजपा का झंडा फहराह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को अपना समर्थन देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 2014  से 2019 तक हमने लोकतंत्र को मजबूत बनाने, संगठन को मजबूत करने, पार्टी की विचारधारा की स्वीकृति बढ़ाने का सफल प्रयास किया है। इन सबका यही मतलब है कि 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

 

राजनाथ सिंह ने कहा- योगी ने कर दिए अपराधियों के हौसले पस्त

अमित शाह ने कहा कि गठबंधन के नेता सवा सौ करोड़ जनता को ये स्पष्ट करें की आपका नेता कौन है। कौन चलाएगा आपकी सरकार, ये स्पष्ट करें। उन्होंने कहा कि बंगाल के अंदर जिस प्रकार से हमारे कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहा है, रैलियां नहीं करने दी जाती। ममता दीदी दबाने से हम नहीं दबते बल्कि भारतीय जनता पार्टी और निखार के आगे बढ़ती है। शाह ने बताया कि मेरा परिवार भाजपा परिवार, महासंकल्प अभियान, कमल ज्योति और विजय संकल्प रैली कार्यक्रमों को भाजपा के हर कार्यकर्ता ने पूरे परिश्रम के साथ, माइक्रो प्लानिंग के साथ बढ़ाना है। सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश को बताना है कि इतने सारे लोग हमारे साथ जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के विस्तार के चलते इस बार पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भी भाजपा का झंडा लहराने जा रहा है।

पार्टियां कालेधन के चंदे से नहीं, कार्यकर्ताओं से चलनी चाहिए: अमित शाह

क्या है अभियान
भाजपा के चुनावी अभियान में अब तक का सबसे बड़े 10 दिवसीय कार्यक्रम ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार' में बड़े से छोटे नेता बूथ स्तर के 50 लाख कार्यकर्ताओं तक पहुंच कर उनके घर में स्टीकर व झंडा लगाएंगे। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर भी पहुंच कर वहां भाजपा का झंडा और स्टिकर लगाएंगे। प्रदेश भाजपा मुख्यालय से सभी साढ़े 15 हजार सेक्टरों तक झंडे और स्टिकर की किट पहुंचा दी गई है। सेक्टर प्रभारी इन किटों को बूथ तक पहुंचा रहे हैं। हालांकि, यह कार्यक्रम अभी 22 फरवरी तक ही निर्धारित है लेकिन यह दो मार्च को कमल बाइक रैली निकलने से पहले तक जारी रहेगा।

मिस्ड कॉल देकर बूथ पर जाने का प्रमाण देंगे
जानकारी के अनुसार पार्टी के सभी मंत्री, व पदाधिकारी अपने मोबाइल से कार्यकर्ता और लाभार्थी से मिस्ड कॉल (73740070 बाद के दो अंक संबंधित लोकसभा क्षेत्र के क्रमांक एक 80 के बीच के होंगे) कराएंगे ताकि मुख्यालय पर लगे कॉल सेंटर को यह जानकारी हो सके कि कितने कार्यकर्ताओं और लाभार्थियों संपर्क किया गया। साथ ही बूथ पर जाने की बात प्रमाणित करने के लिए भाजपा पार्टी के सभी कार्यकर्ता #merapariwarbhajapapariwar पर लाभार्थियों से मिलने की अपनी फोटो भी भेजेंगे। 26 फरवरी को प्रदेश केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर सभी मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी से लेकर भाजपा के बूथ सेक्टर के कार्यकर्ता करीब डेढ़ करोड़ लाभार्थियों के घर शाम को 'कमल विकास ज्योति कार्यक्रम' के तहत दीये जलाएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mera parivar bhajpa parivar campaign Launched: Amit shah says explain who will run the coalition government