DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महरौली हत्याकांड - आरोपी टीचर बोला, बच्चा रोने लगा लेकिन मार डाला...

 mehrauli murders  delhi tutor planned his family killing on june 18 but

दिल्ली के महरौली हत्याकांड में आरोपी शिक्षक उपेन्द्र ने पुलिस को बताया कि जब वह हत्या की वारदात को अंजाम दे रहा था। उसी दौरान उसका छोटा बेटा उठ गया और रोने लगा। लेकिन उसकी हत्या करनी थी, इसलिए उसने उस गला काट डाला। आरोपी ने पुलिस को बताया कि सबकों मारने के बाद अब सिर्फ मैं बचा हूं जल्द ही मैं भी मर जाऊंगा। उसने कहा कि पिछले एक माह में उसके परिवार के साथ हुई घटनाओं से वह व्यवस्थित हो गया था। इसलिए उसे अपने पूरे परिवार को खत्म करने की साजिश रची। पुलिस ने उपेन्द्र को जेल भेज दिया है। जेल में उसे विशेष सुरक्षा में रखा गया है। 

पत्नी ने पहचान करने से कर दिया था मना
आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी अर्चना की डिलीवरी के दौरान ज्यादा हालत खराब हो गई थी। ब्लीडिंग ज्यादा होने के और शुगर बढ़ने के चलते  अचानक उसकी मानसिक स्थिती खराब हो गई थी। उसने अपने बच्चों और उपेन्द्र को पहचान ने से मना कर दिया था। अर्चना ने बच्चे को दूध पिलाने से भी मना कर दिया था। ऐसे में उपेन्द्र खुद बच्चे की देखरेख कर रहा था।   

महिलाओं को फ्री सफर: अब DTC ने लिखा केजरीवाल सरकार को पत्र, कही ये बात

डॉक्टरों ने धूप में निकलने से कर दिया था मना
आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि पत्नी से बीमारी से परेशान उपेन्द्र की भी तबियत खराब हो गई थी। उसका ब्लेड़ प्रेशर हाई हो गया था। डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उसे धूप में निकलने से मना कर दिया था। उपेन्द्र ने बताया अगर वह घर से बाहर नहीं जाता तो परिवार को पालने के लिए पैसा  कहां से लाता। इस बात को लेकर भी वह परेशान था। 

जेएनयू से की थी उपेन्द्र ने पढ़ाई
आरोपी ने बताया है कि वह बिहार से 2006 में दिल्ली आ गया था। यहां आने के बाद उसने 2007 में जेएनयू के रसियन सेंटर में दाखिला लिया था। यहां से पढ़ाई पूरी होने के बाद उसकी शादी 2009 में अर्चना से हुई। शादी के बाद वह दिल्ली ही शिफ्ट हो गया था और उसने खुद की कमाई की महरौली में अपना घर खरीदा था। 

घटिया उत्पाद बेचने पर होगी 5 साल की जेल, 50 करोड़ रुपए तक का जुर्माना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mehrauli murders case: accused teacher says child started crying but he killed