ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमेघालय के सीएम कोनराड संगमा कोरोना संक्रमित, हुए आइसोलेट; ट्वीट कर दी जानकारी

मेघालय के सीएम कोनराड संगमा कोरोना संक्रमित, हुए आइसोलेट; ट्वीट कर दी जानकारी

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये जानकारी सीएम संगमा ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के लक्षण थे और टेस्ट के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।...

मेघालय के सीएम कोनराड संगमा कोरोना संक्रमित, हुए आइसोलेट; ट्वीट कर दी जानकारी
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 21 Jan 2022 05:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये जानकारी सीएम संगमा ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के लक्षण थे और टेस्ट के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया है, साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

कोरोना की तीसरी लहर के बीच देश के संवैधानिक पदों पर बैठे लोग भी कोरोना संक्रमण की चपेट में तेजी आ रहे हैं। शुक्रवार को मेघालय के सीएम कोनराड संगमा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने ये जानकारी खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने अपने ट्वविटर हैंडल से लिखा कि कोरोना के पहले कुछ लक्षण थे, टेस्ट के बाद पुष्टि हो गई है।

 

 संगमा ने ट्वीट किया, "मैंने COVID-19 के लिए टेस्ट किया था, जो पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को आइसोलेट कर दिया है। अभी कोरोना के हल्के लक्षण हैं। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे कोरोना जांच करवा लें।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें