DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर AIIMS में आज गठबंधन दलों के नेताओं संग करेंगे बैठक

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपनी सरकार के घटक दलों से आज (12 अक्टूबर) दिल्ली के एम्स में बैठक करेंगे। पर्रिकर फिलहाल एम्स में भर्ती हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (पीटीआई)

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपनी सरकार के घटक दलों से आज (12 अक्टूबर) दिल्ली के एम्स में बैठक करेंगे। पर्रिकर फिलहाल एम्स में भर्ती हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि मुख्यमंत्री ने गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं को 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में बैठक के लिए बुलाया है। मुख्यमंत्री वहीं भर्ती हैं।

पर्रिकर विनय तेंदुलकर, श्रीपाद नाइक और नरेंद्र साविकर और दो अन्य दत्ताप्रसाद खोलकर और सुनील देसाई समेत बीजेपी की कोर कमेटी सदस्यों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मुलाकात करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुदीन धवलीकर, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के नेता विजय सरदेसाई और गोवा में भाजपा नीत गठबंधन सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक गोविंद गावड़े, रोहन खाउंते आदि से मुलाकात करेंगे।
     
पिछले महीने एम्स में भर्ती होने के बाद से पर्रिकर की अध्यक्षता में यह पहली औपचारिक बैठक होगी। उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर इस हफ्ते अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को अतिरिक्त विभाग सौंप सकते हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे और उनके मंत्रिमंडल में जल्द फेरबदल होगा।

ये भी पढ़ें: वोटर लिस्ट केस: SC ने कमलनाथ और सचिन पायलट की याचिकाओं को किया खारिज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meeting lined up for goa cm manohar parrikar at aiims hospital today