धान के खेत में सफेद रंग के बोरे में मिला कुछ ऐसा, सैकड़ों लोगों की भीड़ हुई जमा - Meerut Crime Sansani Dhan ke Khet Mein Mili Lash DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धान के खेत में सफेद रंग के बोरे में मिला कुछ ऐसा, सैकड़ों लोगों की भीड़ हुई जमा

crime  symbolic image

परतापुर के बाजोट गांव में भी बुधवार को बोरे में बंद लाश के मिलने से सनसनी फैल गई। धान के खेत में इस बोरे को फेंका गय। धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या की गई। घटना का पता लगते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ यहां एकत्र हो गई, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस का अनुमान है कि हत्या कहीं और कर शव को यहां लाकर फेंका गया है। 

बिजली बंबा बाईपास से बाजोट जाने वाले मार्ग पर खेत में किसानों को एक बोरा पड़ा मिला। इसे संदिग्ध जानकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बोरा खोलकर देखा तो इसमें युवक का शव बरामद हुआ। शरीर पर धारदार हथियार से प्रहार करने के निशान दिखाई दे रहे थे। शव अकड़ा हुआ था। कुछ ही देर में यहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

लेकिन कोई भी मृतक की पहचान नहीं कर सका। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष है। उसकी शर्ट पर उस्मान टेलर लिसाड़ी गेट की चिट लगी हुई थी। पुलिस लिसाड़ी गेट में उक्त टेलर के पास पहुंची। लाश की फोटो दिखाई। लेकिन टेलर ने पहचानने से इनकार कर दिया। इंस्पेक्टर आनंद कुमार मिश्र का कहना है कि मृतक के हाथ पर कुछ गुदा हुआ था, लेकिन यह पढ़ने में नहीं आ रहा है।

- बजौट गांव में धान के खेत में सफेद रंग के बोरे में मिली लाश
- शरीर पर धारदार हथियारों से वार कर की गई हत्या, शिनाख्त नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Meerut Crime Sansani Dhan ke Khet Mein Mili Lash