ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशकोरोना मरीज को लेकर उड़े विमान का गिर पड़ा पहिया, मुंबई एयरपोर्ट पर यूं बचाई गई सबकी जान; देखें वीडियो

कोरोना मरीज को लेकर उड़े विमान का गिर पड़ा पहिया, मुंबई एयरपोर्ट पर यूं बचाई गई सबकी जान; देखें वीडियो

एक कोरोना मरीज को लेकर नागपुर से मुंबई के लिए उड़े मेडिकल विमान में गड़बड़ी के बाद इसे सुरक्षित लैंड करा लिया गया है। टेक ऑफ के बाद एयर एंबुलेंस का पहिया निकल जाने की वजह से मुंबई एयर पोर्ट पर फुल...

कोरोना मरीज को लेकर उड़े विमान का गिर पड़ा पहिया, मुंबई एयरपोर्ट पर यूं बचाई गई सबकी जान; देखें वीडियो
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान ,मुंबईThu, 06 May 2021 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

एक कोरोना मरीज को लेकर नागपुर से मुंबई के लिए उड़े मेडिकल विमान में गड़बड़ी के बाद इसे सुरक्षित लैंड करा लिया गया है। टेक ऑफ के बाद एयर एंबुलेंस का पहिया निकल जाने की वजह से मुंबई एयर पोर्ट पर फुल इमर्जेंसी की घोषणा की गई थी। क्रैश लैंडिंग की आशंका के बीच विमान को सुरक्षित उतार लिया गया और क्रू मेंबर सहित इसमें सवार सभी 5 लोग सुरक्षित हैं। 

विमान में एक कोरोना मरीज,एक उनका रिश्तेदार, एक डॉक्टर और दो क्रू मेंबर सवार थे। नागपुर में टेक ऑफ के बाद विमान का पहिया निकल गया था। मुंबई एयरपोर्ट को तुरंत अलर्ट किया गया। सूचना मिलते ही छत्रपति शिवाजी महाराज इंटनेशनल एयरपोर्ट पर तैयारी पूरी कर ली गई और योजना के मुताबिक इसे सुरक्षित लैंड करा लिया गया।  

flight wheel

मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्ता की ओर से बताया गया कि इस विमान ने रात 9:09 मिनट पर बेली लैंडिंग की। इमर्जेंसी लैंडिंग की सूचना मिलते ही यहां तैयारी कर ली गई थी। फायर फाइटर्स, रेस्क्यू रिस्पॉंडर्स, सीआईएसएफ, मेडिकल टीम सहित एयरपोर्ट इमर्जेंसी टीम को तुरंत रनवे पर तैनात कर दिया गया था। विमान में आग ना लगे इसके लिए रनवे नंबर 27 पर फोम बिझाया गया था। लैंडिग के तुरंत बाद सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। 

epaper